टोल प्लाजा पर वाहनों का आवागमन कम

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते हाईवे पर वाहनों का आवागमन कम हो गया है। जिसके कारण छपार टोल-प्लाजा पर बुधवार को सन्नाटा पसरा रहा। इससे पूर्व कुंभ मेले के दौरान भी टोल पर वाहनों का आवागमन कम हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:50 PM (IST)
टोल प्लाजा पर वाहनों का आवागमन कम
टोल प्लाजा पर वाहनों का आवागमन कम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते हाईवे पर वाहनों का आवागमन कम हो गया है। जिसके कारण छपार टोल-प्लाजा पर बुधवार को सन्नाटा पसरा रहा। इससे पूर्व कुंभ मेले के दौरान भी टोल पर वाहनों का आवागमन कम हो गया था।

कोविड-19 के दोबारा बढ़ने का असर दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर स्थित छपार टोल प्लाजा पर साफ दिखने लगा है। बुधवार को टोल प्लाजा पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। इक्का-दुक्का वाहन ही गुजरते दिखाई दिए। नेशनल हाईवे होने के कारण छपार टोल प्लाजा पर हर समय जाम की स्थिति बनी रहती थी, अप्रैल माह की शुरूआत में हरिद्वार में चल रहे कुम्भ मेले में कोरोना के ग्रहण से भूराहेड़ी सीमा को सील कर दिया गया। रामपुर तिराहे से भारी वाहनों को सहारनपुर की और को डायवर्ट कर दिया गया। इससे टोल पर वाहनों की संख्या घट गई। अब दिल्ली में लाकडाउन लगने से वाहनों का आवागमन और भी कम हो गया है। टोल मैनेजर गणेश कुमार ने बताया कि बीते नौ अप्रैल से कुंभ मेले के चलते टोल वसूली घटकर मात्र 40 फीसद ही रह गई है। दिल्ली में लाकडाउन लगने से वसूली में और भी गिरावट आ गई है। किन्नर बनकर घूम रहे युवक को धुना

रतनपुरी। बड़सू गांव में युवक किन्नर बनकर घूम रहा था और ग्रामीणों से बधाई मांग रहा था। इसकी भनक लगते ही किन्नरों के दल ने युवक को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद निर्वस्त्र कर दिया। युवक का जुलूस निकाला। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

बड़सू गांव में युवक सजधज कर ग्रामीणों से बधाई मांग रहा था। देर शाम को गांव में किन्नरों का दल पहुंच गया और नकली किन्नर को देखकर उनका पारा चढ़ गया। किन्नरों ने युवक को पकड़कर धुनाई कर दी। युवक को सरेआम निर्वस्त्र कर दिया। उसकी असली पहचान होने पर ग्रामीणों ने भी पिटाई की और नसीहत दी। किन्नरों ने गांव में युवक का जुलूस निकाला और उसके खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी