राशन डीलरों को दिया विद्युत बिल जमा करने का परीक्षण

जानसठ तहसील क्षेत्र के राशन डीलरों को विद्युत बिल जमा करने का परीक्षण दिया गया। इससे अब ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बिल जमा करने के लिए मुख्यालय पर नहीं आना पड़ेगा और वह बिजली का बिल गांव के राशन डीलर के यहां ही जमा करा सकेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:50 PM (IST)
राशन डीलरों को दिया विद्युत बिल जमा करने का परीक्षण
राशन डीलरों को दिया विद्युत बिल जमा करने का परीक्षण

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ तहसील क्षेत्र के राशन डीलरों को विद्युत बिल जमा करने का परीक्षण दिया गया। इससे अब ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बिल जमा करने के लिए मुख्यालय पर नहीं आना पड़ेगा और वह बिजली का बिल गांव के राशन डीलर के यहां ही जमा करा सकेंगे।

सरकार ने बिजली के बिल गांव के राशन डीलर के यहां ही जमा करने के आदेश दिए हैं। जिला पूर्ति अधिकारी बीके शुक्ला व उपजिलाधिकारी अमृतपाल कौर ने ब्लाक परिसर में सोमवार को तहसील क्षेत्र के सभी राशन डीलरों की बैठक कर उन्हें बिल जमा करने का परीक्षण दिलाया। जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि राशन वितरण में काम आने वाली पोश मशीन से ही बिजली के बिल जमा कराए जाएंगे। राशन डीलर संघ के अध्यक्ष जय सिंह ने राशन डीलरों का कई साल का राशन ढुलाई का पैसा दिलाने की मांग की। पूर्ति अधिकारी ने मांग का निस्तारण करने का आश्वासन दिया है।

विद्युत जेई ने लगाया मारपीट का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। विद्युत विभाग के जेई ने बुढ़ाना कस्बा निवासी एक व्यक्ति पर बकाया बिजली बिल वसूलने गई टीम से गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है। जेई ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। विद्युत विभाग के जेई हेतराम सिंह ने बताया कि विद्युत विभाग की टीम बकाएदारों से बकाया बिल वसूलने कस्बे की तहसील कालोनी में गई थी। एक व्यक्ति से बकाया बिल जमा कराने को कहा तो उसने अभद्रता कर दी। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए विद्युत विभाग की टीम से मारपीट भी की। विद्युत जेई ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

chat bot
आपका साथी