भाजपा ने किसानों को बांटने का काम किया : गोस्वामी

गांव चौरावाला में कांग्रेस के किसान जन जागरण अभियान के अन्तर्गत आयोजित सभा में कांग्रेस पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार पर किसान और समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए दिल्ली की हिसा का जिम्मेदार ठहराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 12:18 AM (IST)
भाजपा ने किसानों को बांटने  का काम किया : गोस्वामी
भाजपा ने किसानों को बांटने का काम किया : गोस्वामी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव चौरावाला में कांग्रेस के किसान जन जागरण अभियान के अन्तर्गत आयोजित सभा में कांग्रेस पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार पर किसान और समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए दिल्ली की हिसा का जिम्मेदार ठहराया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राणा गोस्वामी ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को बांटने का काम किया है। चुनाव के समय किसान जातियों में बिखर जाता है, जिससे किसान की समस्याएं पीछे छूट जाती हैं। किसानों को जाति, धर्म से अलग एकता से अपनी समस्या हल कराने के लिए अधिकारों को पाना होगा। गोस्वामी ने कहा कि कांग्रेस शहीदों का सम्मान करती है, जबकि भाजपा शहीदों के नाम पर वोट की राजनीति करती है। महंगाई के कारण आम आदमी भारी परेशानी का सामना कर रहा है। बिजली के बिल और रसोई गैस के दाम कई गुना बढ़ा दिए गए हैं। इस दौरान सत्यम सैनी, नानू मियां, बिलकीस चौधरी, नरेंद्र पाल वर्मा, जुनैद आदि मौजूद रहे। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हरेंद्र त्यागी तथा संचालन अमित चौधरी ने किया।

chat bot
आपका साथी