राजपूतों पर पंचायत में गुर्जर समाज को अपमानित करने का आरोप

भोपा के गांव मजलिसपुर तौफीर में हुई राजपूत समाज की पंचायत में वक्ताओं पर गुर्जर समाज को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गुर्जर समाज के लोगों ने थाने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:10 PM (IST)
राजपूतों पर पंचायत में गुर्जर समाज को अपमानित करने का आरोप
राजपूतों पर पंचायत में गुर्जर समाज को अपमानित करने का आरोप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा के गांव मजलिसपुर तौफीर में हुई राजपूत समाज की पंचायत में वक्ताओं पर गुर्जर समाज को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गुर्जर समाज के लोगों ने थाने हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर, रसूलपुर, बरूकी, शाहदरा आदि गांवों से आए अभिशांत राज, नवीन, हैप्पी, मनीष, रोहित, रजत, रोबिन, केशव, अभिषेक, मोनू, विवेक, बबलूूूूूू, अमित, अंकित आदि गुर्जर समाज के कई दर्जन युवा शुक्रवार को भोपा थाने पर पहुंचे और हंगामा प्रदर्शन कर तहरीर देते हुए बताया कि बीते 14 सितंबर को गांव मजलिसपुर तौफीर में राजपूत समाज की एक पंचायत हुई। आरोप है कि पंचायत में वक्ताओ ने गुर्जर समाज के लिए बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया तथा गुर्जर समाज के राजा कुंवर प्रणय सिंह चैंपियन जो वर्तमान में खानपुर उत्तराखण्ड से भाजपा विधायक है उनके बारे में भी अभद्र भाषा और अशोभनीय शब्दो का प्रयोग किया गया जोकि बहुत ही गलत है । जिससे गुर्जर समाज के मान सम्मान को ठेस पहुंची है। गुर्जर बिरादरी का अपमान कर मान हानि और समाज में वेष फैलाकर समाज घृणा फैलाने का काम किया गया। उक्त पंचायत के आयोजको और उन वक्ताओं के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करके कठोर कानूनी कार्यवाही की जाए। चेतावनी दी कि यदि पुलिस प्रशासन के द्वारा आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नही की जाती तो गुर्जर समाज आंदोलन करने को मजबूर होगा जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी । प्रभारी निरीक्षक सुभाष अत्री ने बतायाकि जांच पड़ताल की जा रही है कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी