बारिश ने खोली नगर पंचायत की जल निकासी की पोल

मीरापुर में शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे घटा घिर आई जिससे दिन में ही अंधेरा छा गया तथा राजमार्ग से गुजर रहे चालकों को दिन में ही वाहनों की लाइटें जलानी पड़ीं। करीब आधे घंटे हुई बारिश ने नगर पंचायत के विकास कार्यो की पोल खोलकर रख दी। बारिश के पानी से नगर की सड़कें तालाब में तब्दील हो गई। कस्बे की सड़कों पर कई फुट पानी भर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:33 PM (IST)
बारिश ने खोली नगर पंचायत की जल निकासी की पोल
बारिश ने खोली नगर पंचायत की जल निकासी की पोल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे घटा घिर आई, जिससे दिन में ही अंधेरा छा गया तथा राजमार्ग से गुजर रहे चालकों को दिन में ही वाहनों की लाइटें जलानी पड़ीं। करीब आधे घंटे हुई बारिश ने नगर पंचायत के विकास कार्यो की पोल खोलकर रख दी। बारिश के पानी से नगर की सड़कें तालाब में तब्दील हो गई। कस्बे की सड़कों पर कई फुट पानी भर गया। मुश्तर्क, जाट कालोनी, कमलियान, पड़ाव चौक, पंजाबी कालोनी आदि मोहल्लों में वर्षा जल के साथ नालियों का पानी लोगों के मकानों व दुकानों में घुस गया। कमलियान में बारिश का पानी दुकानों में भरने से कीमती सामान भीगकर खराब हो गया। दुकानदारों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। लोगों का आरोप है कि कब्जाधारियों ने तालाबों पर अतिक्रमण कर मकान निर्माण किए हुए हैं, जिससे तालाबों का रकबा बेहद कम हो गया है तथा तालाब का पानी सड़कों पर भरा रहने लगा। नगर पंचायत ने गंदे पानी की निकासी के लिए कोई व्यवस्था नहीं की है। मामूली सी बारिश में ही पानी मकानों में घुस जाता है। बारिश के कारण मंदिर की दीवार गिरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में कच्चा-पक्का शिव मंदिर के चारों ओर तालाब बना हुआ है। शनिवार को हुई बारिश के कारण तालाब में अधिक पानी भर गया, जिससे मंदिर की चारदीवारी की नींव बैठ गई तथा दीवार का एक हिस्सा टूटकर तालाब में समा गया। इसकी जानकारी लगने पर मंदिर समिति के सदस्य मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि कस्बे का पानी उक्त तालाब में आता है। तालाब का पानी मंदिर की दीवार को कभी भी क्षति पहुंचा सकता है। लोगों ने नगर पंचायत से मंदिर के चारों ओर मिटटी डलवाने की मांग की है। इस दौरान पुजारी अतर सिंह, जयविंद्र चौधरी, मुन्ना प्रजापति, ब्रजपाल भटनागर, नेपाल सिंह, चन्द्रपाल, मन्नू चौधरी, डा. सुनील कुमार, सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी