रंजिशन युवक पर हमला, घायल

कस्बा भोकरहेड़ी में तीन माह पूर्व हुए झगड़े की रंजिश में युवक पर तीन आरोपितों ने हमला कर दिया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:37 PM (IST)
रंजिशन युवक पर हमला, घायल
रंजिशन युवक पर हमला, घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कस्बा भोकरहेड़ी में तीन माह पूर्व हुए झगड़े की रंजिश में युवक पर तीन आरोपितों ने हमला कर दिया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

भोकरहेड़ी निवासी रवि प्रकाश उर्फ बहादुर ने बताया कि करीब तीन माह पहले उसका कस्बे के ही युवक से झगड़ा हो गया था। जिसका ग्रामीणों ने समझौता करा दिया था, लेकिन वह उससे रंजिश रखता है। गत मंगलवार सुबह वह अपने गांव के ही मंदिर के पास दर्जी की दुकान पर पेंट की सिलाई करा रहा था तभी एक युवक बाइक पर अपने दो साथियों के साथ वहां आया और उसके साथ मारपीट कर दी। ग्रामीण मौके पर आए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोप है कि शाम को भी उसे पकड़ कर मारपीट करने का प्रयास किया। थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

फांसी पर लटका मिला युवक का शव

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा कालोनी में युवक का शव फांसी पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीरापुर थानाक्षेत्र के गांव भुम्मा निवासी समीर बढ़ई का कार्य करता था। वह नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा कालोनी स्थित निर्माणाधीन मकान में कई दिनों से काम कर रहा था। बुधवार सुबह वह कमरे से बाहर नहीं निकला। वहां पर कार्य कर रहे एक अन्य मजदूर ने उसके कमरे में देखा तो समीर का शव पंखे से लटका हुआ था। सूचना पाकर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि जांच की जा रही है। मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी