सम्पत्ति विवाद में तहेरे भाई ने कराई थी राधेश्याम की हत्या

जटमुझेड़ा गांव के पास बस के अंदर राधेश्याम मित्तल की हत्या उन्हीं के तहेरे भाई ने सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित राजीव मित्तल और दो शूटरों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है लेकिन एक आरोपित पुलिस की पकड़ से अभी दूर है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:53 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:53 PM (IST)
सम्पत्ति विवाद में तहेरे भाई ने कराई थी राधेश्याम की हत्या
सम्पत्ति विवाद में तहेरे भाई ने कराई थी राधेश्याम की हत्या

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जटमुझेड़ा गांव के पास बस के अंदर राधेश्याम मित्तल की हत्या उन्हीं के तहेरे भाई ने सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित राजीव मित्तल और दो शूटरों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है, लेकिन एक आरोपित पुलिस की पकड़ से अभी दूर है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी राधेश्याम मित्तल उर्फ भोलेनाथ की गत 26 नवम्बर को मोरना से मुजफ्फरनगर लौटते समय जटमुझेड़ा गांव के पास तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पत्नी सावित्री देवी ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ नई मंडी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपितों की धरपकड़ के लिए एसएसपी ने नई मंडी कोतवाल योगेश शर्मा सहित क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी को जांच में लगाया था। तीन दिन में ही पुलिस हत्या के मुख्य आरोपित तक पहुंच गई और सोमवार को तीन आरोपितों को जेल भेज दिया। घटना का पर्दाफाश करते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि राधेश्याम मित्तल की हत्या का कारण उनकी सम्पत्ति का विवाद निकला है। मृतक के ताऊ का बेटा राजीव मित्तल उर्फ राजू लाला राधेश्याम की दादालाई सम्पत्ति अपने पिता के नाम होने का दावा करते हुए बेचना चाहता था, लेकिन राधेश्याम बटवारे के समय इसके एवज में अलग जमीन आरोपित को दिए जाने की बात करते थे और जमीन नहीं बेच रहे थे। इस कारण दोनों में अंदरूनी रंजिश चल रही थी। सपताल अंतिल ने बताया कि मुख्य आरोपित राजीव मित्तल ने मोरना के आरिफ, भोपा के मनोज और नीरज कश्यप को तीन लाख की सुपारी देकर राधेश्याम की हत्या कराई है। हत्या मृतक के खेत में होनी थी, लेकिन वहां अधिक मजदूर होने के कारण शूटरों ने बस में गोली मारकर उनकी हत्या की थी। राजीव मित्तल, आरिफ और मनोज को जेल भेज दिया है, जबकि नीरज कश्यप अभी फरार है। आरोपित के पास से बाइक, दो तमंचे, दो कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी