पाक के झंडे को रौंद किया प्रदर्शन

बस स्टैंड के निकट शुक्रवार को व्यापारियों व नागरिकों ने पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले के विरोध में पाकिस्तान के झंडे को पैरों तले रौंदते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 11:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:58 PM (IST)
पाक के झंडे को रौंद किया प्रदर्शन
पाक के झंडे को रौंद किया प्रदर्शन

चरथावल : बस स्टैंड के निकट शुक्रवार को व्यापारियों व नागरिकों ने पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले के विरोध में पाकिस्तान के झंडे को पैरों तले रौंदते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। बंटू त्यागी ने कहा कि आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए नासूर बन चुका है और इसका खात्मा होना इंसानियत के लिए जरुरी है।

पुलवामा में आंतकी हमले के बाद विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। वक्ताओं ने कहा कि हिन्दुस्तान की जनता भारत सरकार से शीघ्र कार्यवाही मांग करती है और खून का बदला खून से लेना चाहती है। हमें अब विकास नहीं है, बल्कि अपने सैनिकों के सम्मान में बदला चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि बिना किसी दबाव के सेना को खुली छूट दी जाए। यदि कोई पत्थरबाज उनके काम में अड़गेबाजी करता है तो सबसे पहले ऐसे लोगों को सबक सिखाए। अलगवादी नेताओं के खिलाफ भी तुरंत ठोस कार्रवाई करे। इस मौके पर वरुण त्यागी, विवेक गौतम, आशीष त्यागी, राम शर्मा, शाकिर, सुहेल, डॉ. विशाल, तरुण त्यागी, अनमोल, यूसुफ, विपुल कुमार, अपूर्व कुमार व शुभम कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी