निकिता हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन

बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की हत्या के विरोध में क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने यहां पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन इंस्पेक्टर को सौंपकर निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 01:09 AM (IST)
निकिता हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन
निकिता हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की हत्या के विरोध में क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने यहां पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन इंस्पेक्टर को सौंपकर निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।

केके जैन पीजी कालेज से निकाला गया मार्च कोतवाली पर संपन्न हुआ। यहां इंस्पेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया। इस अवसर पर ठाकुर विनोद चौहान ने कहा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर के साथ जो घटना हुई, वह साजिश के तहत की गई। इसे समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। सरकार लव जिहाद पर तत्काल कार्रवाई करे और इसके खिलाफ कानून बनाए। उन्होंने निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। इसके अलावा स्वजन को सुरक्षा मुहैया कराने और जीवन यापन के लिए एक करोड़ रुपये आर्थिक मदद देने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में अभिषेक कुशवाहा, अनिल पुंडीर, अभिषेक राजपूत, अंकुर कुशवाहा, शक्ति चौहान, श्रीकांत तोमर, देवराज चौहान, प्रशांत राणा, हितेश चौहान आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी