इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, असलाह और बाइक बरामद

मुजफ्फरनगर जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के पीनना बाईपास पर हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश घ्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST)
इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, असलाह और बाइक बरामद
इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, असलाह और बाइक बरामद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के पीनना बाईपास पर हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश कुछ दिन पूर्व रोहाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उससे चोरी की बाइक और असलाह बरामद किया है।

गुरूवार को शहर कोतवाल संतोष त्यागी ने टीम के साथ पीनना बाईपास पर बदमाशों की सूचना पर वाहनों की चेकिग शुरू कर दी। इस दौरान बाइक सवार एक बदमाश ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने फायरिग कर दी। जवाबी फायरिग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की शिनाख्त शाहरूख उर्फ नीला निवासी बहेडी थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई। शहर कोतवाल ने बताया कि बीती 29 मई को रोहाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में शाहरूख फरार हो गया था। शाहरूख का साथी 25 हजार का इनामी गुलबहार निवासी किशनपुरा गोली लगने से घायल हो गया था। फरारी के चलते शाहरूख पर 15 हजार का इनाम घोषित था। शाहरूख के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट, चोरी, वाहन चोरी समेत आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने शाहरूख से एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। बाइक बीते जुलाई माह में शहर कोतवाली क्षेत्र से चोरी की गई थी। दुकान की छत तोड़कर नकदी-सामान चोरी

छपार: रामपुर चौराहे पर पुलिस चौकी से कुछ दूर स्थित फर्नीचर के शोरुम में बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश छत तोड़कर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद हजारों की वारदात को अंजाम दिया।

छपार थाने क्षेत्र में नेशनल हाईवे-58 पर स्थित रामपुर चौराहे पर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूर ही रामपुर निवासी रामफूल ठाकुर का सूर्यवंशी फर्नीचर के नाम से शोरुम है। बुधवार देर रात्रि में चोर सीमेंट की चादरों से बनी छत को तोड़कर शोरुम में घुस गए। चोरों ने पुरे शोरुम को खंगाल डाला। चोर गल्ले में रखी पांच हजार की नकदी, एक मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। मालिक को गुरुवार सुबह चोरी की जानकारी हुई। पीडि़त ने थाने में तहरीर दी है। गौरतलब है कि रामपुर चौराहे पर रात्रि में भी पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। इसके बावजूद भी चोर वारदात को अंजाम दे गए।

chat bot
आपका साथी