गांवों में की गश्त, अलर्ट रहने के निर्देश

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद प्रशासन आपसी सौहार्द बनाए रखने को लेकर पूरी तरह सजग है। जिसके चलते फैसला आने के पांच दिन बाद प्रशासन का सुरक्षा बलों के साथ गांवों में गश्त व संपर्क लगातार जारी है। बुधवार को भी पुलिस ने फोर्स के साथ कस्बे के अलावा तिसंग मेहलकी व गढ़ी आदि गांवों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 09:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:12 AM (IST)
गांवों में की गश्त, अलर्ट रहने के निर्देश
गांवों में की गश्त, अलर्ट रहने के निर्देश

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ में अयोध्या ्रप्रकरण के मद्देनजर प्रशासन आपसी सौहार्द बनाए रखने को लेकर पूरी तरह सजग है। जिसके चलते फैसला आने के पांच दिन बाद प्रशासन का सुरक्षा बलों के साथ गांवों में गश्त और जनसंपर्क जारी है।

बुधवार को भी पुलिस ने फोर्स के साथ कस्बे के अलावा तिसंग, मेहलकी व गढ़ी आदि गांवों में गश्त किया और सौहार्द बनाए रखने की अपील की। फैसला आने के बाद से गांवों में खुफिया विभाग सक्रिय है, वहीं रोजाना क्षेत्र में फोर्स के साथ गश्त जारी है और जनसंपर्क कर लोगों को समझाया जा रहा है। बुधवार को सीओ धनंजय कुशवाहा के नेतृत्व में सुरक्षा बलों के जवानों के साथ कस्बे के अलावा गढ़ी, तिसंग, नया गांव फैजाबाद व मेहलकी आदि गांवों में गश्त किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से बात कर हालात का जायजा लिया। गांवों में भारी संख्या में फोर्स के जवानों को देखकर ग्रामीणों में हलचल मची रही।

chat bot
आपका साथी