क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण पर थाने का घेराव

तितावी के बघरा विकास खंड के ढिढावली निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य का सोमवार को अपहरण कर लिया गया। भाजपा समर्थक भावी प्रत्याशी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए रालोद भाकियू व कांग्रेस समर्थकों ने तितावी थाने के सामने जोरदार प्रदर्शन कर हाईवे जाम कर घरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:01 AM (IST)
क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण पर थाने का घेराव
क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण पर थाने का घेराव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी के बघरा विकास खंड के ढिढावली निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य का सोमवार को अपहरण कर लिया गया। भाजपा समर्थक भावी प्रत्याशी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए रालोद, भाकियू व कांग्रेस समर्थकों ने तितावी थाने के सामने जोरदार प्रदर्शन कर हाईवे जाम कर घरना दिया।

क्षेत्र पंचायत सदस्य धर्मेद्र पुत्र देवीचंद दोपहर एक बजे दवा लेने डाक्टर के पास जा रहा था। कार सवार कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहृत की पत्नी मंजू, मां मिथलेश ने आरोप लगाया कि गौरव कुमार पीनना ने अपने साथियों के साथ हथियारों के बल पर धर्मेंद्र का अपहरण किया है। अपहर्ताओं के साथ दो सिपाही भी थे। मंजू ने भाजपा नेता गौरव पंवार और उसके समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी।

रालोद जिलाध्यक्ष अजीत राठी अपने समर्थकों के साथ तितावी थाने पहुंचे और धर्मेंद्र की बरामदगी की मांग की। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा, पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक भाकियू जिलाध्यक्ष सहित भाकियू नेता विकास शर्मा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संदीप मलिक आदि ने धर्मेद्र की बरामदगी की मांग को लेकर तितावी थाने के सामने शामली-मुजफ्फरनगर मार्ग पर घंटों धरना दिया। सीओ बुढ़ाना विनय गौतम, तितावी, शाहपुर, भौराकलां की पुलिस फोर्स मौजूद रही। पुलिस अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को समझाया लेकिन धरनारत लोग धर्मेंद्र की बरामदगी व आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। देर रात तक धरना जारी था।

सपाइयों ने लगाया सिपाही पर अभद्रता का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली कोतवाली में इंस्पेक्टर से मिलने गए सपा कार्यकर्ताओं को सिपाही ने रोक दिया। इससे बिफरे सपाइयों की सिपाही के साथ झड़प हो गई। सपाइयों ने सिपाही पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर सीओ से भी मिलकर शिकायत की गई है।

सपा नगराध्यक्ष इरशाद जाट एवं अन्य कार्यकर्ता सोमवार को कोतवाल यशपाल सिंह से मिलने गए थे। यहां तैनात सिपाही ने कार्यकर्ताओं को किसी बात को लेकर टोक दिया और कोतवाली से बाहर जाने के लिए कह दिया। इससे गुस्साए कार्यकर्ताओं की सिपाही के साथ झड़प हो गई। सपाइयों ने कहा कि वह कोतवाल से शिष्टाचार भेंट के नाते गए थे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दु‌र्व्यवहार किया। दोपहर के बाद सपाइयों ने सीओ राकेश सिंह से मिलकर प्रकरण से अवगत कराया। अभद्रता करने वाले सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर, सीओ ने बताया कि सपा कार्यकर्ताओं ने थाने के मुंशी पर अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं, जिसकी जांच कराई जा रही है। पुलिस सभी का सम्मान करती है, किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाता है।

chat bot
आपका साथी