उत्तराखंड में लूटकर आए लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले कैमरे

रुड़की में कारोबारी से की थी लूट की वारदात बदमाशों की लोकेशन के आधार पर खोजबीन मे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:18 PM (IST)
उत्तराखंड में लूटकर आए लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले कैमरे
उत्तराखंड में लूटकर आए लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले कैमरे

रुड़की में कारोबारी से की थी लूट की वारदात, बदमाशों की लोकेशन के आधार पर खोजबीन में जुटी है पुलिस

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रुड़की में लूट करने के आरोपितों की तलाश में दो राज्यों की पुलिस लगी है। पुरकाजी कस्बे के नगर पंचायत के कैमरों के माध्यम से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस बुधवार सुबह नगर पंचायत कार्यालय पहुंची। चेयरमैन जहीर फारूकी से मंगलवार सुबह खाईखेड़ी मार्ग की आवा-जाही देखने के लिए कैमरे चलवाने की बात कही। पुलिस ने घंटों नगर पंचायत व खाईखेड़ी मार्ग पर लगे कैमरें की फुटेज खंगाली। पुलिस के अनुसार तीन बदमाशों ने मंगलवार दिन में उत्तराखंड के रूड़की में कारोबारी से जेवरात व नगदी की लूट की थी। लोकेशन ट्रेस होने पर बदमाशों का उत्तराखंड से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर कस्बे में आना बताया गया। बाद में पता चला कि बाइक सवार तीनों बदमाश खाईखेड़ी मार्ग से फरार हुए हैं। पुलिस ने इस मार्ग पर खड़े होने वाले फल विक्रेताओं से पूछताछ की। एक विक्रेता ने बताया कि मंगलवार सुबह तीन युवक बाइक से गए थे, मोड़ के पास एक युवक के हाथ से बैग छिटक कर गिर गया था, जिसमें से कुछ नोट बाहर निकलकर गिर गए थे। बाइक रोककर एक युवक उतरा और नोट उठाकर तीनों ने मौके से बाइक दौड़ा दी। बैग गिरने की बात पर पुलिस का शक और ज्यादा गहरा गया। पुलिस चुपचाप लुटेरों की तलाश में जुटी है। उत्तराखंड पुलिस भी स्थानीय पुलिस से संपर्क साधकर घटना के खुलासे में लगी हैं।

तीन नलकूप के मोटर से तार चोरी

भोपा। कस्बा निवासी प्रदीप शर्मा ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि बुधवार की सुबह खेत पर गया तो देखा कि नलकूप पर विद्युत मोटर, तार व एयर गन गायब है। चोरों ने रात्रि में सारा सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा किशन वीर व विरेंद्र के नलकूप से भी चोरों ने रात्रि में ही मोटर से कीमती तार चोरी कर लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी