मांगे हत्याकांड के दो आरोपितों के कुर्की वारंट की तैयारी में पुलिस

गांव अहरोड़ा निवासी पूर्व प्रधान मांगेराम की हत्या के मामले में फरार दो आरोपितों के खिलाफ पुलिस कुर्की वारंट की तैयारी कर रही है। पुलिस तीन आरोपितों को जेल भेज चुकी है लेकिन अभी तक दो आरोपित फरार हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST)
मांगे हत्याकांड के दो आरोपितों के कुर्की वारंट की तैयारी में पुलिस
मांगे हत्याकांड के दो आरोपितों के कुर्की वारंट की तैयारी में पुलिस

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव अहरोड़ा निवासी पूर्व प्रधान मांगेराम की हत्या के मामले में फरार दो आरोपितों के खिलाफ पुलिस कुर्की वारंट की तैयारी कर रही है। पुलिस तीन आरोपितों को जेल भेज चुकी है, लेकिन अभी तक दो आरोपित फरार हैं।

पूर्व प्रधान मांगेराम हत्याकांड में फरार दो आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि आरोपितों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी जा चुकी है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुलिस अब उनकी कुर्की वारंट लेने की तैयारी में लगी है। कुर्की वारंट लेकर आरोपितों के घर की कुर्की की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अंकुर निवासी अहरोड़ा व सौरभ निवासी ढ़ासरी फरार चल रहे हैं।

- - -

करंट लगने से युवक की मौत

मीरापुर: गांव दायमपुरा में एक युवक को घर में काम करते समय करंट लग गया। जिससे युवक की मौत हो गई। गांव दायमपुरा निवासी बबलू पुत्र खेमचंद सोमवार की शाम अपने घर में इन्वर्टर को उठाकर दूसरी जगह पर रख रहा था। इस दौरान उसे तेज करंट लग गया। स्वजन उसे स्थानीय चिकित्सक के यहां लेकर गए। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया।

chat bot
आपका साथी