त्योहारी सीजन में एसएसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

त्योहारी सीजन में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था से कोई समझौता नहीं करना चाहती। जहां आए दिन पुलिस बाजारों में गश्त करने के साथ-साथ चेकिग अभियान चला रही है वहीं दूसरी ओर एसएसपी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। नागरिक उक्त नंबर पर बाजारों में संदिग्ध दिखने वाले शरारती तत्व या महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों के संबंध में सूचना दे सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:10 PM (IST)
त्योहारी सीजन में एसएसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
त्योहारी सीजन में एसएसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। त्योहारी सीजन में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था से कोई समझौता नहीं करना चाहती। जहां आए दिन पुलिस बाजारों में गश्त करने के साथ-साथ चेकिग अभियान चला रही है वहीं दूसरी ओर एसएसपी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। नागरिक उक्त नंबर पर बाजारों में संदिग्ध दिखने वाले, शरारती तत्व या महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों के संबंध में सूचना दे सकते हैं।

धनतेरस, दीपावली समेत अन्य त्योहारों के मद्देनजर एसएसपी अभिषेक यादव ने जनपद पुलिस को अलर्ट पर रखा है। इसके चलते शहर से लेकर देहात तक पुलिस बाजारों में गश्त करने के साथ-साथ बैठक कर व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिला रही है। उधर, गुरूवार को एसएसपी ने नागरिकों के लिए हेल्पलाइन नंबर 9690112112 जारी किया है। नागरिक उक्त नंबर पर बाजार में घूमने वाले असामाजिक तत्व, सड़क पर कार या बाइक पर बैठकर शराब पीने वाले, तेज गति से घूमने वाले, बाजारों में खरीदारी करने वाली महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों के बारे में सूचना दे सकते हैं। जहां सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी, वहीं सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचेगी। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि पुलिस का प्रयास है कि जनपदवासी भयमुक्त होकर त्योहार मना सकें। त्योहारों पर खुराफात करने वालों और शरारती तत्वों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी।

नगर में चला सघन चेकिग अभियान

खतौली: त्योहारों के मद्देनजर गुरुवार को पुलिस ने बैंकों के आसपास और मुख्य तिराहों पर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान वाहनों और उन पर सवार लोगों की तलाशी ली गई। वाहनों के कागजात चेक किए गए।

त्योहारों की नजदीक आते ही बाजारों में चहल-पहल शुरू हो गई है। खरीदारों से बाजारों में रौनक है। ग्राहकों की भीड़ बढ़ने से दुकानदार खुश है। वहीं त्योहारों के चलते पुलिस व प्रशासन भी सतर्क हो गया है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। बाजारों में पैदल गश्त किया जा रहा हैं। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार को पुलिस बल के साथ चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान जानसठ तिराहा, बुढ़ाना तिराहा, गंग नहर पुल, जानसठ अड्डा व इंदिरा प्रतिमा के आसपास दुपहिया वाहनों और उन पर सवार लोगों की तलाशी ली गई। चेकिग अभियान से लोगों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने बचने के लिए दुपहिया वाहन सवार गली-मोहल्लों के रास्ते से निकले।

chat bot
आपका साथी