अलर्ट पर पुलिस, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

दशहरा और आगामी त्यौहारों को लेकर पुलिस अलर्ट पर है। एसएसपी ने जिले के सभी सीओ और थानेदारों को क्षेत्र में गश्त करने के आदेश दिए हैं। साथ ही बाजार सर्राफा बाजार और भीड़ वाले स्थानों पर सतर्कता बरतने के आदेश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:21 PM (IST)
अलर्ट पर पुलिस, अफवाह फैलाने वालों पर  होगी कार्रवाई
अलर्ट पर पुलिस, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दशहरा और आगामी त्यौहारों को लेकर पुलिस अलर्ट पर है। एसएसपी ने जिले के सभी सीओ और थानेदारों को क्षेत्र में गश्त करने के आदेश दिए हैं। साथ ही बाजार, सर्राफा बाजार और भीड़ वाले स्थानों पर सतर्कता बरतने के आदेश दिए हैं।

एसएसपी ने सभी सीओ और थानेदारों को बैंक, सर्राफा बाजार, स्कूल-कालेज, कोचिंग सेंटर और भीड़भाड़ वाले बाजारों में पुलिस की तैनाती के आदेश दिए हैं। शहर और देहात तक सभी थानेदारों को उनके क्षेत्र के बाजारों में लगातार गश्त करने के आदेश दिए हैं। इसी क्रम में सीओ सिटी कुलदीप कुमार और सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत ने महावीर चौक पर सभी चौकी प्रभारियों को ब्रीफ किया। इसके अलावा एसएसपी ने हाईवे, मुख्य मार्ग और संपर्क मार्गो पर वाहनों की सघनता से तलाशी लेने के आदेश दिए हैं। साथ ही अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार : एसएसपी

मुजफ्फरनगर : दशहरा, दीपावली और अन्य त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के उद्देश्य से डीएम-एसएसपी ने जिला पंचायत सभागार में गणमान्य नागरिकों के साथ शांति समिति की बैठक की। बैठक में एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि सभी लोग एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। त्योहारों को सौहार्दपूर्ण वातारण में मनाने के साथ शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। अफवाहों पर ध्यान न दें और अफवाह फैलाने वालों के बारे में पुलिस को सूचित करें। जिलाधिकारी सीबी सिंह ने कहा कि सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने के लिए पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। इस दौरान एसएसपी ने अधीनस्थ कर्मचारियों को भीड़ वाले बाजार में नियमित गश्त करने और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए। साथ ही थानास्तर पर शांति समिति की बैठक करने के आदेश दिए। इस दौरान दोनों समुदाय के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

फोर्स के साथ सड़क पर उतरे एसएसपी, शरारती तत्वों को चेतावनी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। त्योहारी सीजन में एसएसपी ने सुरक्षा-व्यवस्था का जिम्मा अपने हाथ में ले लिया है। एसएसपी ने तीनों थानों की फोर्स के साथ शहर में गश्त किया। इस दौरान शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए नागरिकों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाने की अपील की गई।

मंगलवार शाम के समय एसएसपी अभिषेक यादव ने शहर कोतवाली, थाना नई मंडी, थाना सिविल लाइन, पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ बाजारों में गश्त किया। इस दौरान एसएसपी ने शहर के शिव चौक, भगत सिंह रोड, दालमंडी सर्राफा बाजार, हनुमान चौक, ईदगाह चौक, खालापार, प्रेमपुरी चौक, मीनाक्षी चौक समेत अन्य स्थानों पर पैदल गश्त किया। इस दौरान एसएसपी ने अफवाह फैलाने और शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए नागरिकों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाने की अपील की। एसएसपी ने व्यापारियों से भयमुक्त होकर व्यापार करने के लिए कहा। इस दौरान सीओ सिटी कुलदीप कुमार, शहर कोतवाल आनंददेव मिश्रा, सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। स्कूल-कालेज के पास मंडराने पर होगी कार्रवाई

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि शहर के स्कूल-कालेज खुल गए हैं। स्कूल कालेजों के आसपास असामाजिक तत्व भी सक्रिय हो जाते हैं इसी के मद्देनजर पुलिस को ब्रीफिग किया गया है और स्कूल-कालेजों के आसपास चेकिग प्वाइंट बनाए गए हैं। महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है कोई भी असामाजिक तत्व महिलाओं व अन्य जनता के साथ कोई भी किसी तरह की हरकत करेगा तो उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी