मोहर्रम को लेकर कोरोना नियमों का करेंगे पालन

पुरकाजी क्षेत्र की कम्हेड़ा चौकी पर मोहर्रम को लेकर थाना प्रभारी ने लोगों संग बैठक की। पर्व को शांतिपूर्वक मनाने के लिए लोगों को जरूरी बातें बताई। ग्रामीणों ने कोरोना नियमों के तहत ताजिए जुलूस निकालने से मना करते हुए प्रशासन का सहयोग करने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 07:46 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 07:46 PM (IST)
मोहर्रम को लेकर कोरोना नियमों का करेंगे पालन
मोहर्रम को लेकर कोरोना नियमों का करेंगे पालन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी क्षेत्र की कम्हेड़ा चौकी पर मोहर्रम को लेकर थाना प्रभारी ने लोगों संग बैठक की। पर्व को शांतिपूर्वक मनाने के लिए लोगों को जरूरी बातें बताई। ग्रामीणों ने कोरोना नियमों के तहत ताजिए जुलूस निकालने से मना करते हुए प्रशासन का सहयोग करने की बात कही।

मोहर्रम को लेकर पुलिस प्रसारण व्यवस्था करने में जुटा है। रविवार दोपहर प्रभारी निरीक्षण एचएन सिंह ने कम्हेड़ा चौकी पर तुगलकपुर व कम्हेड़ा ग्रामीणों के संग बैठक की। कोतवाल ने मोहर्रम को लेकर ग्रामीणों से भीड़ इकट्ठा न करने को कहा। सभी तरह से सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की बात कही। जिम्मेदार नागरिकों ने कहा कि सब कुछ कोरोना नियमों के तहत किया जाएगा। जिसमें जुलूस नहीं निकाला जाएगा। कहा कि घरों के भीतर ही सभी तरह के तय मानकों के अनुसार पर्व मनाया जाएगा। किसी भी तरह की दिक्कत होने पर पुलिस प्रशासन का सहयोग लेने की बात कही गई। बैठक में दोनों संप्रदाय के लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान दारोगा इंद्रजीत सिंह, प्रताप सिंह, राजपाल सिंह, विनोद कुमार, अहसान, नजाकत, विपिन चौधरी, इस्लाम, अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।

- - - - -

सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर

पुरकाजी : सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गई। ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों के अनुसार श्याम कौर (70) पत्नी रतिराम रविवार सुबह लक्सर हाइवे के हरिनगर गांव में सड़क पार कर रही थी। इसी बीच बाइक की टक्कर से कौर सड़क पर गिरकर घायल हो गई। लोगों ने घायल को अस्पताल भिजवाया। इसी बीच आरोपित बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी