बूथ अध्यक्ष के पिता की तेरहवीं में जुटे लोग

गांव भलवा में बूथ अध्यक्ष की पिता की तेरहवीं में भारी भीड़ जमा हुई। पुलिस ने सुरक्षा की ²ष्टी से गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था। तेरहवीं सकुशल संपन्न होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले भाजपा बूथ अध्यक्ष के पिता की अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ है। गांव के हर चौराहे पर पुलिस तैनात कर रखी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:24 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:24 AM (IST)
बूथ अध्यक्ष के पिता की तेरहवीं में जुटे लोग
बूथ अध्यक्ष के पिता की तेरहवीं में जुटे लोग

मुजफ्फरनगर जेएनएन। गांव भलवा में बूथ अध्यक्ष की पिता की तेरहवीं में भारी भीड़ जमा हुई। पुलिस ने सुरक्षा की ²ष्टी से गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था। तेरहवीं सकुशल संपन्न होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले भाजपा बूथ अध्यक्ष के पिता की अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ है। गांव के हर चौराहे पर पुलिस तैनात कर रखी थी।

शुक्रवार को भलवा गांव के बूथ अध्यक्ष सुशील कुमार के पिता श्याम सिंह की तेरहवीं संपन्न हुई। उनकी आत्मा की शांति के लिए विधायक विक्रम सैनी, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी, जानसठ ब्लाक प्रमुख नरेंद्र सिंह, एलडीबी बैंक के चेयरमैन ब्रिजेश रस्तोगी, हरिश अहलावत राकेश प्रजापति, सुधीर सैनी समेत कई भाजपा नेताओं उनके चित्र पर पुष्पांजली अर्पित की। गांव में तनाव को देखते हुए गांव में खतौली, जानसठ, मीरापुर, रामराज पुलिस के अतिरिक्त तीन कंपनी पीएसी भी तैनात की गई थी। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ शकील अहमद, इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने गांव में पहुंचकर गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। गांव के हर चौराहे पर पुलिस तैनात कर रखी थी। गौरतलब है कि श्याम सिंह की गत 21 जुलाई को गांव के ही अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने आरोपितों को पकड़कर जेल भेज दिया था लेकिन अभी भी तीन लोग फरार बताए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी