पुलिस विवेचना में ठेकेदार को मिली क्लीन चिट, फाइल बंद

चर्चित अहिल्याबाई चौक सौंदर्यकरण तथा निर्माण कार्य के मामले में गबन का मुकदमा झेल रहे नगरपालिका ठेकेदार दीपक अग्रवाल को पुलिस ने विवेचना पूर्ण कर क्लीन चिट थमा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:16 AM (IST)
पुलिस विवेचना में ठेकेदार को मिली क्लीन चिट, फाइल बंद
पुलिस विवेचना में ठेकेदार को मिली क्लीन चिट, फाइल बंद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। चर्चित अहिल्याबाई चौक सौंदर्यकरण तथा निर्माण कार्य के मामले में गबन का मुकदमा झेल रहे नगरपालिका ठेकेदार दीपक अग्रवाल को पुलिस ने विवेचना पूर्ण कर क्लीन चिट थमा दी है।

सभासद राजीव शर्मा की शिकायत पर ठेकेदार दीपक अग्रवाल के विरुद्ध एई निर्माण ने गबन के आरोप में थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे की विवेचना एसआइ अनित यादव ने की थी। विवेचना उपरांत विवेचक ने आरोपित के विरुद्ध साक्ष्य न मिलने पर सीजेएम कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट दाखिल कर दी। उन्होंने फाइनल रिपोर्ट दाखिल करते हुए ठेकेदार के विरुद्ध मुकदमे से संबंधित कोई साक्ष्य न मिलने की बात कही। जिसके उपरांत वादी मुकदमा तथा नगर पालिका एई जयवीर सिंह सीजेएम कोर्ट में उपस्थित हुए। उन्होंने विवेचक द्वारा संबंधित मुकदमे में लगाई गई एफआर को स्वीकार करते उस पर किसी प्रकार की आपत्ति नहीं की। ठेकेदार दीपक अग्रवाल ने कहा कि वह निर्दोष थे, तथा उन्होंने पालिका से किसी प्रकार का कोई भुगतान भी नहीं लिया था तो गबन किस बात का था। उन्होंने कोर्ट के मुकदमे संबंधी फाइल बंद करने के निर्णय पर संतोष जताया। - -

ट्यूशन से लौट रहे छात्र पर हमला

मीरापुर : कस्बे में ट्यूशन पढ़कर लौट रहे एक छात्र पर करीब आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया, जिससे छात्र घायल हो गया। पुलिस ने घायल छात्र को जानसठ अस्पताल भिजवाया।

भुम्मा गांव निवासी ललित राणा पुत्र विनोद कुमार मीरापुर में ट्यूशन पढ़ने के लिए आया हुआ था। आरोप है कि शाम के समय जैसे ही वह ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था तो करीब आधा दर्जन युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। बीच बाजार हुए हमले से युवक घबरा गया तथा अपनी जान बचाने के वापस दौड़ लिया तथा कोचिग क्लास में घुसकर जान बचाई। जानकारी मिलने पर युवक के स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को जानसठ अस्पताल भिजवाया तथा आरोपितों की तलाश में दबिश दी।

chat bot
आपका साथी