पुलिस ने मुठभेड़ में गोकुश दबोचे

क्षेत्र के गांव परासौली में गोकुशी की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर आरोपित ने फायरिग कर दी। पुलिस ने 50 किलो मांस उपकरण समेत तीन आरोपितों को धर दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:31 PM (IST)
पुलिस ने मुठभेड़ में गोकुश दबोचे
पुलिस ने मुठभेड़ में गोकुश दबोचे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव परासौली में गोकुशी की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर आरोपित ने फायरिग कर दी। पुलिस ने 50 किलो मांस, उपकरण समेत तीन आरोपितों को धर दबोचा।

इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को गांव परासौली के जंगल में गोकुशी किए जाने की सूचना मिली। पुलिस ने परासौली के जंगल में घेराबंदी की तो आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिग कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दिलावर पुत्र कदीर निवासी गांव परासौली को दबोच लिया। पुलिस ने मौके से 50 किलो मांस, उपकरण, एक तमंचा बरामद किया। पुलिस ने गौ मांस को चिकित्सक से परीक्षण कराकर जमीन में दबा दिया। दूसरी ओर पुलिस ने गोकुशी में वांछित चल रहे आरोपित नाजर पुत्र बल्लू और सानिया पत्नी दिलावर निवासी गांव परासौली को सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों का चालान कर दिया।

मारपीट कर घायल किया

मीरापुर: गांव रसूलपुर निवासी सुरेंद्र ने दी तहरीर में बताया कि वह गुरूवार को अन्न महोत्सव से घर लौट रहा था। बीच रास्ते में पीछे से कार में सवार होकर आए चार युवक उसे कार में डालकर ले गए तथा उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। पुलिस ने एक आरोपित युवक को हिरासत में लिया है।

बदहवास अवस्था में मिली छात्रा, दुष्कर्म का आरोप

खतौली : कस्बे के एक मोहल्ले की नाबालिग छात्रा बुधवार को लापता हो गई। देर रात छात्रा एक गांव में मंदिर के निकट बदहवास हालत में मिली। ग्रामीणों ने छात्रा को उसके घर पहुंचाया। स्वजन ने दो युवकों पर अपहरण कर ले जाने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

एक मोहल्ले की नाबालिग छात्रा बुधवार को अचानक लापता हो गई। स्वजन ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। देर रात एक गांव के मंदिर के निकट छात्रा बदहवास अवस्था में मिली। लोगों ने प्रधान को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे और छात्रा से जानकारी ली। छात्रा को उसके घर पर पहुंचाया। किशोरी ने स्वजन को घटना से अवगत कराया। स्वजन ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर दो युवक बाइक से अगवा कर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे गांव के निकट छोड़कर फरार हो गए। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्रा को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। स्वजन की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी