लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

छपार में लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती दिखा रही है। गुरुवार को नेशनल हाईवे-58 पर पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए चालान किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST)
लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई
लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती दिखा रही है। गुरुवार को नेशनल हाईवे-58 पर पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए चालान किए।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में लाकडाउन लगाया गया है। परंतु फिर भी ग्रामीण बाज नही आ रहे हैं। पुलिस बार-बार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है, फिर भी लोग लाकडाउन का उल्लंघन कर खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं। गुरुवार को एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर पुलिस अलर्ट रही। छपार बस स्टैंड पर कार्यवाहक थाना प्रभारी सचिन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। पुलिस ने लाकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के चालान किए। छपार के पीठ बाजार पर ग्रामीण घूमते रहे। दुकानदारों ने छूट का समय समाप्त होने के बावजूद भी दुकानें खोले रखी। पुलिस ने कार्रवाई की चेतावनी देकर बंद कराए। जनरल स्टोर व कपडे़ की दुकानों के शटर खोल कर ग्राहकों को अंदर कर शटर बंद करके दिनभर दुकानदारी हो रही है। छपार के अलावा रामपुर तिराहा, बरला पुलिस चौकी व बसेड़ा में भी पुलिस सड़कों पर नजर आई। थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने लाकडाउन का उल्लंघन कर निर्धारित समय के बाद भी दुकान खोलने पर बिट्टू पुत्र सुरेंद्र निवासी गांव बरला के विरुद्ध लाकडाउन का उल्लंघन व महामारी फैलाने का मुकदमा दर्ज किया गया। इसके अलावा एक बाइक को सीज करते हुए 8800 रु का शमन शुल्क वसूला।

एसएसपी ने ईद व लाकडाउन के पालन को लेकर किया निरीक्षण

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने ईद के मद्देनजर व कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु लगाए गए लाकडाउन के पालन हेतु गुरुवार को चरथावल नगर के रोहाना तिराहा, बस स्टैंड व मुख्य मार्गो पर पैदल मार्च करते हुए निरीक्षण किया। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसएसपी अभिषेक यादव ने ईद के त्योहार पर ईद की नमाज घरों पर लाकडाउन का पालन करते हुए पढ़ने व त्योहार शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से स्वयं के साथ परिवार का बचाव भी जरूरी है, इसे गम्भीरता से लें। कोई भी शख्स लाककडाउन का उल्लंघन करने की कोशिश न करें अन्यथा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी। वाहनों की सघन चेकिग करते हुए प्रत्येक व्यक्ति से आने-जाने का कारण पूछे और कोविड नियमों के साथ लाकडाउन का शत-प्रतिशत पालन कराया जाना सुनिश्चित करें। वहीं बिना किसी कार्य के घूम रहे वाहन चालको, कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों तथा मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी