गाड़ियों से तेल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

पुलिस ने चैकिग के दौरान मुठभेड़ में हाईवे पर होटल व सडकों पर खडी गाडियों के टैंकों से डीजल तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाश को पुलिस ने चैकिग के दौरान गिरफ्तार करने का

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:31 PM (IST)
गाड़ियों से तेल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार
गाड़ियों से तेल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस ने चेकिग के दौरान मुठभेड़ में हाइवे पर होटल और सड़कों पर खड़ी गाड़ियों के टैंकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उनके पास से एक फर्जी नंबर प्लेट लगी आयशर कैंटर गाड़ी, 300 लीटर डीजल, दो तमंचे आदि सामान बरामद हुआ है।

शुक्रवार को सीओ सदर कुलदीप कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि थाना प्रभारी सूबे सिंह एवं दारोगा राजकुमार पुलिस टीम के साथ लुहारी खुर्द गेट के निकट संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिग कर रहे थे, तभी सूचना मिली कि हाइवे पर होटल और सड़कों पर खड़ी गाड़ियों के टैंकों से डीजल व अन्य सामान चोरी करने वाले शातिर गैंग के चार बदमाश अवैध असलहा और आयशर कैंटर के साथ थानाभवन से मुजफ्फरनगर की ओर गुजरने वाले हैं। पुलिस ने थोड़ी देर बाद आए आयशर कैंटर को रुकने का इशारा किया तो खुद को घिरता देख आरोपितों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिग कर दी। पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को घेरकर दो को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपित फरार होने में कामयाब हो गए। पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम जनपद बुलन्दशहर थाना सिकन्दराबाद के गांव तिलबेगमपुर निवासी नसरत पुत्र इलियास और हापुड़ जनपद के थाना धौलाना के गांव देहरा निवासी सद्दाम उर्फ छोटा पुत्र फखरू बताए। फरार आरोपित अनवर पुत्र इन्तजार व नन्हा पुत्र टेंगा भी गांव देहरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपितों के पास से फर्जी नम्बर प्लेट लगी कैंटर गाड़ी, दो तमंचे, चार कारतूस, दो खोखा, 300 लीटर चोरी हुआ डीजल तेल, डीजल चोरी के उपकरण ड्रम, पाइप कीप आदि सामान बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी