पुलिस पर रात में शराब की दुकान तोड़ने का आरोप

जानसठ के सिखेड़ा में पुलिस पर रात में शराब की दुकान तोड़ने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई है। आरोप है कि शराब न देने से नाराज पुलिस ने ज्यादती की। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। उधर अफसरों ने ओवर रेट को लेकर घटना होने की जानकारी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:33 PM (IST)
पुलिस पर रात में शराब की दुकान तोड़ने का आरोप
पुलिस पर रात में शराब की दुकान तोड़ने का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ के सिखेड़ा में पुलिस पर रात में शराब की दुकान तोड़ने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई है। आरोप है कि शराब न देने से नाराज पुलिस ने ज्यादती की। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। उधर, अफसरों ने ओवर रेट को लेकर घटना होने की जानकारी दी है।

सिखेड़ा थाने के निकट ही रजवाहे की पटरी पर बीयर, अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानें हैं। सोमवार सुबह जब ठेकेदार दुकान खोलने के लिए दुकान पर पहुंचे तो वहां तोड़फोड़ के निशान देखे। ठेकेदार रीतू कुमार, डा. दानवीर सिंह व हरीश ने बताया कि उन्होंने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि सिखेड़ा पुलिस के एसआइ व कुछ सिपाही दुकान के गेट को तोड़ने रहे हैं। घटना रात करीब 11.30 बजे की है। उन्होंने आरोप लगाया कि सिखेड़ा पुलिस के कर्मचारी उनके सेल्समैन से कई दिन से शराब की मांग कर रहे थे। उसके मना करने पर देख लेने की धमकी दी थी। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मिलकर घटना में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर सुभाष गौतम ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि देशी शराब की दुकान में अंग्रेजी शराब ओवर रेट पर बेची जा रही है। इस शिकायत पुलिस मौके पर गई थी। बाद में उन्होंने इसकी शिकायत आबकारी विभाग से भी की थी। ठेकेदारों ने आरोप लगाया है कि यदि ओवर रेट की शराब की सूचना मिली थी तो वह दुकान के मालिकों को फोन कर बुला सकते थे। आधी रात में दुकान के गेट तोड़ना जायज नहीं है।

chat bot
आपका साथी