कुरान पर टिप्पणी पर बिफरे मुस्लिम समाज के लोग

पुरकाजी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने पहुंचकर वसीम रिजवी पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 11:25 PM (IST)
कुरान पर टिप्पणी पर बिफरे मुस्लिम समाज के लोग
कुरान पर टिप्पणी पर बिफरे मुस्लिम समाज के लोग

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। पुरकाजी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने पहुंचकर वसीम रिजवी पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। शुक्रवार को दोपहर में कस्बे से मुस्लिम समाज के लोग थाने पहुंचे और एसएसआइ रघुराज सिंह को ज्ञापन सौंपा। थाने पहुंचे लोगों ने बताया कि वसीम रिजवी ने मुसलमानों के पवित्र ग्रंथ कुरान को लेकर बेहद गलत टिप्पणी की है। इससे मुस्लिम समुदाय में जबरदस्त रोष है। लोगों ने गृह मंत्रालय से मामले में सख्त कदम उठाते हुए फांसी की सजा देने की मांग की। समीर कक्कड़, शहजाद खान, अब्दुल रऊफ, कारी मुरसलीन, उमर, इंतजार खान, गुलबहार खान, हैदर खान, बिट्टू खान, इस्तकार खान व अफजल आदि मौजूद रहे। दुनिया में इंसानियत सबसे बड़ी चीज

संवाद सूत्र, पुरकाजी : जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर सैय्यद महताब ने कहा कि दुनिया में पहले इंसान पैदा होता है, बाद में उसका धर्म बनता है।

भूराहेडी में जीटी रोड स्थित मिलन बैंक्वेट हाल में पूर्व चैयरमेन व रालोद नेता तारिक मुस्तफा ने शुक्रवार शाम कार्यक्रम आयोजित किया। दिल्ली से आए प्रोफेसर सैय्यद महताब ने कहा कि इंसान के खून पर कोई बिरादरी नहीं लिखी होती। दुनिया में इंसानियत बहुत बड़ी चीज है। उन्होंने कहा कि धर्म कोई भी हो हम सभी को एक-दूसरे से हमदर्दी रखनी चाहिए। पूर्व चेयरमैन तारिक मुस्तफा ने कहा कि 2022 के चुनाव में बिना राष्ट्रीय लोकदल के सूबे में कोई सरकार नहीं बन पाएगी। नगर अध्यक्ष नदीम अहमद ने रहमान को उपाध्यक्ष, तनवीर को महासचिव, मुनीर को सचिव तथा बबूल को उपाध्यक्ष बनाया। इस दौरान खालिद मुस्तफा, अब्दुल्ला मुस्तफा, सईद कुरैशी, शमशाद खान, शाहिद सलमानी, अकरम कुरैशी, फरमान, मौ ताजिम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी