युवती की बरामदगी को हिदू संगठन के लोग पहुंचे थाने

बागपत जिले के लुहारा गांव निवासी राजमिस्त्री साजिद व कय्यूम शाहपुर के एक गांव में मकान बनाने आये थे। दोनों पड़ोस की युवती के संपर्क में थे। मकान बनाकर जाने के बाद भी दोनों का गांव में आना-जाना था। तीन दिन पहले दोनों युवती को बहलाकर साथ ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 12:18 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 12:18 AM (IST)
युवती की बरामदगी को हिदू संगठन के लोग पहुंचे थाने
युवती की बरामदगी को हिदू संगठन के लोग पहुंचे थाने

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बागपत जिले के लुहारा गांव निवासी राजमिस्त्री साजिद व कय्यूम शाहपुर के एक गांव में मकान बनाने आये थे। दोनों पड़ोस की युवती के संपर्क में थे। मकान बनाकर जाने के बाद भी दोनों का गांव में आना-जाना था। तीन दिन पहले दोनों युवती को बहलाकर साथ ले गए।

स्वजन ने युवती की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग सका। गुरुवार को युवती के स्वजन ग्रामीणों के साथ थाने पर पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जानकारी मिलने पर हिदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार ने उच्चाधिकारियोंसे वार्ता कर कार्यवाही करने को कहा। हिदू जागरण मंच के ब्लाक अध्यक्ष हरिमोहन त्यागी, खतौली नगर अध्यक्ष अनुज त्यागी व प्रदीप त्यागी अन्य कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे और धर्मातरण व लव जिहाद की आशंका व्यक्त करते हुए युवती की बरामदगी की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी को दबिश दी। थाना शाहपुर के कार्यवाहक इंचार्ज निर्दोष त्यागी ने युवती को शीघ्र बरामद करने का आश्वासन दिया।

आठ दिन बाद अगवा छात्रा बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव निवासी व्यक्ति ने करहेड़ा गांव निवासी कुणाल के विरुद्ध बीते 15 सितंबर को कालेज में मार्कशीट लेने जाते समय उसकी बेटी को अगवा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। छात्रा की बरामदगी को लेकर गुर्जर समाज ने दो बार थाने पर धरना-प्रदर्शन किया था। पुलिस ने गुरुवार को छात्रा को आरोपित के कब्जे से बरामद कर लिया। सीओ भोपा गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने आरोपित कुणाल के कब्जे से छात्रा को बरामद कर आरोपित को जेल भेजा है। वहीं, छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है। छात्रा के न्यायालय में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी