श्राद्ध और कोरोना के कारण बाजार हुए सुनसान

जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिसका असर बाजार पर पड़ रहा है। उधर बुधवार से श्राद्ध भी शुरू हो चुके हैं जिस कारण लोग बाजार से खरीदारी नहीं कर रहे हैं। गुरुवार को शहर के बाजारों में भीड़ न के बराबर रही। इसके चलते बाजार सूनसान पड़े रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 11:21 PM (IST)
श्राद्ध और कोरोना के कारण बाजार हुए सुनसान
श्राद्ध और कोरोना के कारण बाजार हुए सुनसान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिसका असर बाजार पर पड़ रहा है। उधर, बुधवार से श्राद्ध भी शुरू हो चुके हैं जिस कारण लोग बाजार से खरीदारी नहीं कर रहे हैं। गुरुवार को शहर के बाजारों में भीड़ न के बराबर रही। इसके चलते बाजार सूनसान पड़े रहे।

जनपद में आए दिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। शहर और देहात में रोजाना 60 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। जिस कारण लोग बाजार जाने से घबरा रहे हैं। काम न चलने पर ही लोग बाजार का रूख कर रहे हैं। उधर, बुधवार से श्राद्ध शुरू हो चुके हैं। श्राद्ध में लोग खरीदारी नहीं करते। इसके चलते भी बाजार में भीड़ का दबाव कम हुआ है। बुधवार को भी शहर में भीड़ का दबाव काफी कम था। गुरुवार को शहर के अधिकांश बाजार सुनसान पड़े रहे। यहां पर भीड़ न के बराबर दिखाई दी। सड़कों पर भी काफी कम लोग दिखाई दिए। गुरुवार को सदर बाजार, मोहल्हाहेडी मार्केट, नई मंडी बाजार, अंसारी रोड, रूड़की रोड, एसडी मार्केट, रूड़की रोड और प्रकाश मार्केट, अग्रवाल मार्केट समेत अन्य बाजारों से भीड़ नदारद रही। दुकानदार हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। देहात क्षेत्र से भी न के बराबर लोग खरीदारी करने शहर पहुंचे। भीड़ न होने के कारण शहर भी जाममुक्त रहा।

chat bot
आपका साथी