बाजारों में औसत रही लोगों की आवाजाही

बाजारों में लगातार भीड़ कम होती जा रही है। सोमवार को छोड़ दिया जाए तो अन्य दिनों में बाजारों में भीड़ कम होती जा रही है। बुधवार को बाजारों में काफी कम भीड़ रही। लोगों ने बाजार में जाने से परहेज किया और घरों में रहकर ही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पूजा-अर्चना की। देहात से भी न के बराबर लोगों ने शहर का रुख किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:09 AM (IST)
बाजारों में औसत रही लोगों की आवाजाही
बाजारों में औसत रही लोगों की आवाजाही

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बाजारों में लगातार भीड़ कम होती जा रही है। सोमवार को छोड़ दिया जाए तो अन्य दिनों में बाजारों में भीड़ कम होती जा रही है। बुधवार को बाजारों में काफी कम भीड़ रही। लोगों ने बाजार में जाने से परहेज किया और घरों में रहकर ही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पूजा-अर्चना की। देहात से भी न के बराबर लोगों ने शहर का रुख किया।

कोरोना के कारण बाजारों में ज्यादा भीड़ नहीं है। हालांकि शनिवार और रविवार को 55 घंटे के पूर्ण लॉक डाउन के बाद सोमवार को बाजारों में भारी भीड़ रहती है। अन्य दिनों में बाजारों में ज्यादा भीड़ नहीं रहती। बुधवार को बाजार में ज्यादा भीड़ नहीं दिखाई दी। सड़कों और दुकानों से भीड़ नदारद रही। भगत सिंह रोड पर कुछ दुकानों पर लोग खरीदारी करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा फलों की दुकानों पर लोग फल खरीदते हुए नजर आए। बाजारों में दुकानदार हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। हालांकि बुधवार को भी जन्माष्टमी पर्व मनाया गया। इसके चलते लोगों ने घरों से निकलने से परहेज किया और घरों में रहकर ही भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की। गौरतलब है कि शहर और देहात क्षेत्र में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना के कारण लोग अपने घरों से निकलने से परहेज कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी