समस्या लेकर पहुंचे लोग, अधिकारी नदारद

खतौली के श्री कुंद-कुंद और जमना विहार मोहल्ले के लोग बुधवार को विद्युत समस्याओं को लेकर एक्सइएन और एसडीओ दफ्तर पहुंचे। उन्हें यहां अधिकारी नहीं मिले। इस पर फोन पर समस्या से अवगत करवाया गया। दोनों अधिकारी ने जल्द समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:43 PM (IST)
समस्या लेकर पहुंचे लोग, अधिकारी नदारद
समस्या लेकर पहुंचे लोग, अधिकारी नदारद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के श्री कुंद-कुंद और जमना विहार मोहल्ले के लोग बुधवार को विद्युत समस्याओं को लेकर एक्सइएन और एसडीओ दफ्तर पहुंचे। उन्हें यहां अधिकारी नहीं मिले। इस पर फोन पर समस्या से अवगत करवाया गया। दोनों अधिकारी ने जल्द समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

बुधवार को पूर्व सभासद अनुज सहरावत के नेतृत्व में श्रीकुंद-कुंद और जमना विहार के लोग विद्युत खंभा लगवाने व तारों को बदलवाने की मांग को लेकर एक्सईएन के दफ्तर पहुंचे। यहां एक्सइएन नहीं मिले। इसके बाद यह लोग एसडीओ के दफ्तर आए पर वह भी नहीं मिल सके। दोनों अधिकारी को फोन पर समस्या से अवगत कराया गया। लोगों का कहना था कि मोहल्ले में विद्युत खंभा लगवाने की कई बार मांग की गई, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। घरों में सड़क से बिजली का केबिल आ रहा है। फाल्ट होने पर केबिल टूटकर गिर जाते हैं। जिससे हादसा होने का खतरा बना रहता है। अधिकारियों ने लोगों को शीघ्र से शीघ्र समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

वृद्ध लापता, अनहोनी की आशंका

जानसठ। गांव दक्षिणी घटायन के एक व्यक्ति ने अपने वृद्ध पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई है। मनोज कुमार पुत्र राजपाल ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसके पिता की उम्र करीब 75 साल है। वह छह जून से अपने घर से खेत पर जाने के लिए कहकर घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद नहीं लौटे है। उनकी हर जगह तलाश कर ली है। उन्होंने उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी