अगवा युवती की बरामदगी को गुर्जर समाज में आक्रोश

एक सप्ताह बीतने पर भी अगवा युवती की बरामदगी न होने से गुर्जर समाज में आक्रोश है। मंगलवार को समाज के सैकड़ों लोग ट्रैक्टर-ट्राली से थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवती की बरामदगी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:03 AM (IST)
अगवा युवती की बरामदगी को गुर्जर समाज में आक्रोश
अगवा युवती की बरामदगी को गुर्जर समाज में आक्रोश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एक सप्ताह बीतने पर भी अगवा युवती की बरामदगी न होने से गुर्जर समाज में आक्रोश है। मंगलवार को समाज के सैकड़ों लोग ट्रैक्टर-ट्राली से थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवती की बरामदगी की मांग की।

दरियाबाद गांव निवासी मंजू सिह ने मुकदमा दर्ज कराया था कि बीते 15 सितंबर को उसकी बेटी मोरना गई थी। आरोप है कि रास्ते में भोपा थाना क्षेत्र के करहेड़ा गांव निवासी कुणाल फुसलाकर उसका अपहरण कर ले गया। बीते रविवार को सैकडों लोगों ने थाने का घेराव किया था। पुलिस के आश्वासन के बाद भी युवती की बरामदगी न होने पर सोमवार को गुर्जर समाज ने दरियाबाद गांव में पंचायत की। मंगलवार को आसपास के गांव के सैकड़ों ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली से थाने पर पहुंचे और युवती की बरामदगी व आरोपी पक्ष पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर जानसठ-मोरना मार्ग पर जाम लगा दिया। भोपा प्रभारी निरीक्षक भोपा सुभाष अत्री, जानसठ प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी, रामराज थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। करीब चार घंटे बाद सीओ भोपा गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने चार दिन में युवती की बरामदगी का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। धरने पर जिला पंचायत सदस्य भीष्म सिंह, नजर सिंह गुर्जर, बबलू ज्ञानेंद्र, विनोद, ब्रजपाल सिंह, मेघराज, राजपाल, अमरपाल, राजेंद्र पंवार, सत्येंद्र प्रधान व महावीर सिंह आदि मौजूद रहे।

नाबालिग से छेड़खानी का आरोपित दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जट मुझेड़ा गांव निवासी मोनू ने किशोरी से छेड़खानी कर दी थी। आरोपित के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपित फरार था। मंगलवार को गांधी कालोनी चौकी इंचार्ज संजय त्यागी और सिपाही सचिन चौधरी ने दबिश देकर आरोपित को दबोचकर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी