राधेश पप्पू पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश

उद्योगपति अनिल स्वरूप की याचिका पर सुनवाई करते हुए अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम प्रशांत कुमार ने राधेश पप्पू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश थाना नई मंडी थाना पुलिस को दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:15 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:15 AM (IST)
राधेश पप्पू पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश
राधेश पप्पू पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। उद्योगपति अनिल स्वरूप की याचिका पर सुनवाई करते हुए अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम प्रशांत कुमार ने राधेश पप्पू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश थाना नई मंडी थाना पुलिस को दिए हैं।

अनिल स्वरूप के अनुसार पप्पू ने फर्जी लेटर पैड पर उनके पुरखों की संपत्ति की जांच कराने की मांग करते हुए शिकायत की हुई है। इस मामले में अनिल स्वरूप ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से राधेश पप्पू को नोटिस दिला कर उनके संगठन तथा मुख्यालय आदि से संबंधित तथ्यों की जानकारी मांगी थी। उनके अनुसार उसका कोई जवाब नहीं दिया गया। जिसके बाद एसएससी से राधेश कुमार पप्पू की शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम का दरवाजा खटखटाया गया। एसीजेएम प्रथम ने अनिल स्वरूप के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई कर नई मंडी थाना पुलिस को राधेश कुमार पप्पू के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना का आदेश दिया है।

उधर, आंबेडकर युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष राधेश पप्पू ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि उद्यमी अनिल स्वरूप व आलोक स्वरूप के खिलाफ हाईकोर्ट में सरकारी जमीन कब्जाने संबंधित जनहित याचिका डाली थी। इसी वजह से मुकदमा दर्ज करने का आदेश हुआ है। दोनों उद्यमी बंधुओं के खिलाफ एसडीएम सदर भी आदेश दे चुके हैं। दोबारा से हाईकोर्ट कर दरवाजा खटखटाया जाएगा।

छात्रों के दो गुटों में मारपीट, हवाई फायरिग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे के पारसी अड्डे के पास मंगलवार को दोपहर में टांडा माजरा गांव निवासी युवकों की कस्बा निवासी युवकों से मारपीट हो गई। माजरा गांव निवासी युवक ने हवाई फायरिग कर दी। पुलिस के पहुंचने पर अराजक तत्व भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि हवाई फायरिग की पुष्टि नहीं हुई है, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी