राशन डीलर से फिरौती मांगने वाले को जेल भेजा

राशन डीलर से फिरौती मांगने वाले को जेल भेजा

JagranMon, 14 Jun 2021 11:59 PM (IST)
राशन डीलर से फिरौती मांगने वाले को जेल भेजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर के बसीकलां गांव निवासी राशन डीलर बबलू उर्फ कुमार गौरव ने थाने पर एक व्यक्ति के विरुद्ध फिरौती मांगने और न देने पर जान से मारने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि योजना बनाकर राशन डीलर को एक अखबार में दस हजार रुपये रखकर बताए स्थान पर रख आने को कहा जिस पर राशन डीलर रविवार की रात पुलिस के बताए अनुसार दस हजार रुपये अखबार व एक लाल कपड़े में लपेट कर बसीकलां गांव के पास एक ईट-भट्ठे के नजदीक लीची के बाग में रख आया। उसके वापस आने पर वहां एक युवक पहुंचा और अखबार उठाकर चलने लगा। इसी दौरान आसपास छिपे पुलिसकर्मियों ने उसे फिरौती की दस हजार रुपये की रकम के साथ दबोच लिया और थाने ले गए। पूछताछ में उसने अपना नाम सुधीर पुत्र सुखबीर निवासी गांव बसीकलां बताया । पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बेरोजगार है जिसके कारण उसे खर्च में दिक्कत आ रही थी इसी के कारण उसने राशन डीलर से फिरौती मांगी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

गोवंश मांस के तस्कर पिता-पुत्र गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली पुलिस को सोमवार को देवीदास मोहल्ले में गैस गोदाम के निकट गोकुशी की खबर मिली। पुलिस ने बताए गए स्थान पर छापा मार कर गोकुशी की तैयारी में लगे शकील पुत्र बिन्नी और उसके पुत्र आमिश को गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के कब्जे से जिदा बछड़ा व गोकुशी के उपकरण बरामद हुए। दोनों को जेल भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पिता-पुत्र गोकुशी में संलिप्त हैं। धमकी देने वाले का चालान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल कोतवाल की नौकरी खाने व सर्विस में लाल कलम लगवाने की धमकी देने वाले नेताजी मुठभेड़ में पकड़ने जाने के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। पुलिस ने उनका चालान कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई आडियो में कोतवाल को नौकरी खाने की धमकी देने वाले न्यामू गांव निवासी लियाकत नेता को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुटेसरा नहर पर घिस्सूखेड़ा झाल के निकट से दबोच लिया था, जबकि उसके दो साथी भाग गये। मंगलवार को पुलिस के चालान करते समय नेताजी की अकड़ गायब थी और वह थानेदार के सामने गिड़गिड़ाते रहे। पुलिस ने नेताजी का चालान कर दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.