ट्रक की टक्कर से एक छात्र की मौत, दो घायल

रतनपुरी थाना क्षेत्र के मंडावर मोड़ पर ट्रक ने बाइक सवार तीन छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:43 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:43 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से एक छात्र की मौत, दो घायल
ट्रक की टक्कर से एक छात्र की मौत, दो घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी थाना क्षेत्र के मंडावर मोड़ पर ट्रक ने बाइक सवार तीन छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मंडावली खादर गांव निवासी विकास कुमार पुत्र शिव कुमार, हिमांशु पुत्र ओमबीर व अक्षित पुत्र मनोज बाइक पर सवार होकर रतनपुरी से गांव लौट रहे थे। तीनों जब मंडावली खादर के मोड़ के निकट पहुंचे तो बुढ़ाना से आ रहे गन्ने से लदे ट्रक ने ओवरटेक के फेर में बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों छात्र सड़क से दूर जा रहे। हादसे में विकास की मौके पर ही मौत हो गई। हिमांशू और अक्षित गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। मंडावली के ग्रामीणों ने मामले को लेकर खतौली-बुढ़ाना रोड पर जाम लगा दिया और हंगामा शुरू कर दिया। मृतक विकास कक्षा 12वीं का छात्र था, जबकि हिमांशु कक्षा नौवीं और अक्षित कक्षा चार के छात्र हैं। सूचना मिलने पर रतनपुरी एसओ विध्याचल तिवारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में लिया है।

दहेज हत्या में चार नामजद, पति समेत दो गिफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के इस्लामनगर मोहल्ले में रविवार रात विवाहिता की मौत के मामले में चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पति व सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि दो आरोपित फरार हैं।

शाहपुर के आदमपुर गांव की शन्नो की शादी पांच महीना पहले इस्लामनगर के सावेज से हुई थी। रविवार रात शन्नो का शव घर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला था। मृतका के स्वजन ने दहेज की मांग के चलते उसकी फांसी लगाकर हत्या का आरोप लगाया था। शन्नो की मां सईदा ने पति सावेज, ससुर मुस्तकीम, सास नसरीन व ननद अनीसा के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज में दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे। पुलिस ने पति सावेज व सास नसरीन को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि फरार दो आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया है।

chat bot
आपका साथी