वेल्डिंग करते हुए करंट लगने से व्यक्ति की मौत

कस्बे में वेल्डिंग करते समय एक व्यक्ति को करंट लग गया। करंट लगते ही वह दूर जाकर गिरा तथा गंभीर घायल हो गया। अस्पताल लेकर जाते समय उसकी मौत हो गई।

JagranSat, 31 Jul 2021 12:28 AM (IST)
वेल्डिंग करते हुए करंट लगने से व्यक्ति की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे में वेल्डिंग करते समय एक व्यक्ति को करंट लग गया। करंट लगते ही वह दूर जाकर गिरा तथा गंभीर घायल हो गया। अस्पताल लेकर जाते समय उसकी मौत हो गई।

मीरापुर के मोहल्ला दक्षिणी मुश्तर्क निवासी कल्लू पुत्र ताराचंद सब्जी मंडी के निकट ट्रक रिपेयरिग की दुकान पर काम करता है। शुक्रवार की दोपहर में कल्लू ट्रक में वेल्डिंग कर रहा था। इस दौरान उसे तेज करंट लग गया। करंट लगते ही वह दूर जा गिरा तथा बेहोश हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्वजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बता दें कि गुरूवार को भी मोहल्ला मुश्तर्क निवासी युवक पंकज पुत्र प्रमोद को खेलते समय हाइवोल्टेज करंट लग गया था। जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गया था। रिटायर्ड कांस्टेबल ने गंग नहर में कूदकर दी जान

भोपा: रिटायर्ड कांस्टेबल ने बेलड़ा गंगनहर पुल से नहर में छलांग लगा दी। राहगीरों के शोर मचाने पर डायल 112 पर तैनात पुलिस होमगार्ड ने अपनी जान पर खेलकर उसे गंग नहर बाहर निकाला तथा सीएचसी पर ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पु्िलस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलड़ा गंग नहर पुल से शुक्रवार की दोपहर एक व्यक्ति ने थैला पुल पर रखकर गंग नहर में छलांग लगा दी। राहगीरों के शोर मचाने पर डायल 112 पर तैनात होमगार्ड ओमकार सिंह अपनी जान पर खेलकर गंग नहर में कूद गया और उन्हें बाहर निकालकर सीएचसी पर ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके बैग में उनका पुलिस आई कार्ड व फोन नंबर लिखी डायरी मिली। जिसके आधार पर उनकी पहचान रमेश निवासी गांव पिन्ना के रुप में हुई। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक गत वर्ष लखीमपुर खीरी जिले से हैड कांस्टेबल के पद से रिटायर्ड हुआ था। चार दिन पहने अपनी रिश्तेदारी में जाने को कहकर घर से निकला था। कोई भी सम्पर्क न होने पर परिजन बेहद परेशान थे। निरगाजनी गांव में रमेश की बहन रहती है किन्तु वह उसके यहां भी नहीं पहुंचा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.