गंगनहर में डूबने से युवक की मौत

कुतुबपुर गंगनहर पर साथियों संग नहाने गया एक युवक नहाते समय गहरे पानी में डूब गया। काफी तलाश के दौरान करीब दो घंटे बाद लापता युवक का शव गंगनहर से बरामद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 12:12 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 12:12 AM (IST)
गंगनहर में डूबने से युवक की मौत
गंगनहर में डूबने से युवक की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कुतुबपुर गंगनहर पर साथियों संग नहाने गया एक युवक नहाते समय गहरे पानी में डूब गया। काफी तलाश के दौरान करीब दो घंटे बाद लापता युवक का शव गंगनहर से बरामद हो गया।

मीरापुर के मोहल्ला मुश्तर्क निवासी राज कुरैशी पुत्र राजा कुरैशी अपने पांच साथियों के साथ कुतुबपुर गंगनहर पर नहाने के लिए गया था। यहां पर उसके साथियों ने तो नहाने से मना कर दिया। कितु वह नहीं माना तथा नहाने चला गया। झाल के निकट से पानी में छंलाग लगाने के दौरान उसका सिर नीचे लग गया तथा वह ऊपर नहीं आया। जिस पर उसके साथियों ने शोर मचा दिया तथा इसकी सूचना परिजनों को दी। थोड़ी ही देर में लापता युवक का पिता व भाई समेत अन्य परिजन रोते बिलखते मौके पर आ गए। धीरे-धीरे मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर सीओ जानसठ शकील अहमद, इंस्पेक्टर एचएन सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर आ गए तथा परिजनों के साथ मिलकर लापता युवक की तलाश शुरू कराई। गंगनहर में पानी कम होने के चलते परिजनों ने रस्से की मदद से उसकी तलाश शुरू की। तो करीब दो घंटे बाद पुल के समीप ही लापता युवक मिल गया। जिस पर आनन फानन में पुलिस ने उसे जानसठ सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर परिजनों ने मृतक की हत्या किए जाने की बात कहकर सीएचसी में ही हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख पुलिस के होश उड गए तथा आनन फानन में इंस्पेक्टर एचएन सिंह मौके पर पहुंच गए तथा परिजनों को शांत किया। कितु समाचार लिखे जाने तक परिजनों द्वारा तहरीर नहीं दी गई थी तथा परिजन सीएचसी जानसठ पर ही मौजूद थे। संदिग्ध लग रहा मामला शुक्रवार की दोपहर में युवक राज की गंगनहर में डूबने से मौत हो गई। चिकित्सकों ने अनुसार उसके सिर पर चोट का निशान था। इसे लेकर परिजन उसकी हत्या किए जाने की बात कहकर हंगामा कर रहे थे। बता दें कि उक्त युवक के शरीर पर उसके कपड़े भी मौजूद थे। परिजनों का कहना था कि यदि राज नहाने जाता तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं होते। इसको लेकर यह मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, जबकि चर्चा यह भी है कि उक्त युवक अपने साथियों संग टिक-टॉक के लिए वीडियो बनाने के लिए यहां पर गया था, जो वीडियो बनाते समय नहर में गिर गया।

chat bot
आपका साथी