बस की टक्कर से बराती की मौत, हंगामा-तोड़फोड़

खाईखेड़ा गांव में आई बरात में शामिल किशोर की सड़क पार करते समय प्राइवेट बस से कुचलकर मौत हो गई। इससे गुस्साए बरातियों व ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर बस में तोड़फोड़ की और जाम लगा दिया। पुलिस ने चालक को भीड़ के कब्जे से छुड़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 12:09 AM (IST)
बस की टक्कर से बराती की मौत, हंगामा-तोड़फोड़
बस की टक्कर से बराती की मौत, हंगामा-तोड़फोड़

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खाईखेड़ा गांव में आई बरात में शामिल किशोर की सड़क पार करते समय प्राइवेट बस से कुचलकर मौत हो गई। इससे गुस्साए बरातियों व ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर बस में तोड़फोड़ की और जाम लगा दिया। पुलिस ने चालक को भीड़ के कब्जे से छुड़ाया।

जिला मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र के महलका गांव निवासी 15 वर्षीय मोनू पुत्र पप्पू शुक्रवार को खतौली क्षेत्र के पलड़ी गांव में अपने ममेरे भाई अर्जुन की शादी में शामिल होने गया था। बरात ककरौली थाना क्षेत्र के खाईखेड़ा गांव में गई थी। दोपहर को खाने के बाद चढ़त होनी थी। इस दौरान मोनू सड़क पार कर था। आरोप है कि मोरना की ओर से तेजी से आ रही प्राइवेट यात्री बस ने मोनू को कुचल दिया। उसकी मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने बस छोड़कर भाग रहे चालक उमरदीन निवासी ककराला को पकड़ कर बस में तोड़फोड़ कर दी। प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह ने चालक को भीड़ से छुड़ाकर थाने भेज दिया। इसके बाद ग्रामीणों व बरातियों ने हंगामा करते हुए मोरना-जानसठ मार्ग पर जाम लगा दिया। एसडीएम जानसठ कुलदीप मीणा, एसपी देहात नेपाल सिंह, तहसीलदार जानसठ अमित कुमार, सीओ राममोहन शर्मा भी मौके पर पहुंचे, लेकिन बरातियों व ग्रामीणों ने शव नहीं उठने दिया। करीब साढ़े चार घंटे बाद एसडीएम जानसठ कुलदीप मीणा के आश्वासन पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

chat bot
आपका साथी