जैन मंदिर से चोरी करने वाला दबोचा

पुलिस ने अंबा विहार स्थित जैन मंदिर में चोरी करने के आरोपित को दबोच लिया। आरोपित की निशानदेही पर मंदिर से चोरी की गई मूर्तियां छत्र और सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:40 PM (IST)
जैन मंदिर से चोरी करने वाला दबोचा
जैन मंदिर से चोरी करने वाला दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अंबा विहार स्थित जैन मंदिर में चोरी करने के आरोपित को दबोच लिया। आरोपित की निशानदेही पर मंदिर से चोरी की गई मूर्तियां, छत्र और सामान बरामद किया है।

अंबा विहार स्थित दिगंबर जैन पंचायती मंदिर में रविवार रात चोर ने खिड़की का शीशा तोड़कर मूर्तियां, छत्र और अन्य सामान चोरी कर लिया था। चोर सीसीटीवी में कैद हो गया था। शहर कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी थी। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने शहर कोतवाली में प्रेसवार्ता कर बताया कि शहर कोतवाल योगेश शर्मा और उनकी टीम ने खालापार हड्डी गोदाम के पास से आरिफ निवासी खालापार को दबोच लिया। पूछताछ में उसने मंदिर में चोरी की बात कबूली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चार मूर्ति दिगंबर जैन भगवान, एक मुकुट और आठ चांदी के छत्र बरामद किए हैं। शहर कोतवाल ने बताया कि आरिफ शहर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है।

खेत में घुसे चरवाहों के पशुओं को किसानों ने खूंटे से बांधा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बिहारगढ़ गांव में खेतों में घुसकर फसलों को चट कर रहे चरवाहों के पशुओं को किसानों ने पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचना दी। किसानों ने अपनी फसल के नुकसान की मांग करते हुए पशुओं को घर के खूंटे से बांध दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बिहारगढ में मंगलवार की दोपहर किसानों ने खेतों में घुसे चरवाहों के दर्जन भर गाय, भैंस को पकड़ लिया और गांव में लाकर खूंटे से बांध लिया गया। किसान कर्म सिंह ने बताया कि पशुओं ने उसकी छह बीघा चारे की फसल को खा लिया है। इसके अलावा गोविंद की तीन बीघा, राणा की तीन बीघा, रोहित की चार बीघा फसल को पशुओं ने खा लिया है। नौबहार, राघव, अजय, इलमचन्द, करेसन, आदेश, बिन्दु आदि ने भी इसी प्रकार की शिकायत की है। ग्रामीणों ने डायल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना की जानकारी की। किसानों ने अपनी बर्बाद हुई फसल के मुआवजे की मांग की है।

chat bot
आपका साथी