कप्तान के आदेश पर भाकियू नेता नामजद

एसएसपी कार्यालय में गुहार के बाद पुलिस ने भाकियू ब्लाक अध्यक्ष ग्राम प्रधान सहित चार नामजद व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:41 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:41 PM (IST)
कप्तान के आदेश पर भाकियू नेता नामजद
कप्तान के आदेश पर भाकियू नेता नामजद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एसएसपी कार्यालय में गुहार के बाद पुलिस ने भाकियू ब्लाक अध्यक्ष, ग्राम प्रधान सहित चार नामजद व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कम्हेड़ा बिजलीघर पर गत मंगलवार को भाकियू ने धरना दिया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं और जेई में धक्कामुक्की होने की बात सामने आई थी। अवर अभियंता प्रदीप चौहान ने उसी दिन थाने में नामजद तहरीर देकर कार्यकर्ताओं पर गाली-गलौज, दु‌र्व्यवहार, सरकारी काम में बाधा, मोबाइल छीनकर जमीन पर गिराने, अधिकारियों को बुलाने, बकाया बिल में कटे कनेक्शनों को जबरन जोड़ने तथा मौजूद उपभोक्ताओं को बिजली का बिल जमा न करने के लिए भड़काने का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच का बहाना बनाकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था।

पीड़ित ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई तो कार्रवाई के आदेश हुए थे। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि कप्तान के आदेश पर ब्लाक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी, प्रधान प्रताप सिंह, भूपेंद्र व गोविद तथा अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी