त्योहारी सीजन में अफसरों पर व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप

संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में त्योहारी सीजन के दौरान अफसरों द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न करने को लेकर चर्चा की गई। संगठन के विस्तार को लेकर पदाधिकारियों की घोषणा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:15 PM (IST)
त्योहारी सीजन में अफसरों पर व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप
त्योहारी सीजन में अफसरों पर व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में त्योहारी सीजन के दौरान अफसरों द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न करने को लेकर चर्चा की गई। संगठन के विस्तार को लेकर पदाधिकारियों की घोषणा की गई।

कस्बे में जीटी रोड स्थित भगवती भवन में आयोजित संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों ने बताया कि त्योहारी सीजन होने के चलते कई विभागों की टीमें आए दिन बाजार में छापेमारी के लिए आ रही है। इससे व्यापारी का उत्पीड़न और आर्थिक नुकसान होता है। दुकानदारों ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कारोबार का काफी नुकसान हुआ है, इसलिए त्योहार के दौरान साप्ताहिक बंदी न हो तो अच्छा रहेगा। जिलाध्यक्ष पीयूष राणा ने सभी व्यापारियों के हितों की रक्षा और समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया। इस दौरान कपिल मित्तल को नगर महामंत्री, चौधरी जालेंद्र सिंह व आयुष गर्ग को सदस्य बनाया गया। संचालन पं. भानु शर्मा ने किया। वीरेंद्र सिंह, अनिल गर्ग, रोबिन गोयल, मणिकांत गोयल, डा. ओपी गौतम, हरिराम सक्सेना, नरेश मिगलानी, केपी सिंह, डा. जगमोहन, वंश अग्रवाल, मनोज कर्णवाल, अमित गर्ग आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी