देखकर नहीं लगता यहां बना है हॉट स्पॉट

कोरोना का कहर भी लोगों को घर से निकलने से रोक नहीं पा रहा है। स्थिति यह है कि हॉट स्पॉट क्षेत्रों में अन्य स्थानों की तरह ही लोगों की आवाजाही हो रही है। सब्जी के ठेले व अन्य सामान के ठेले बिना रोकटोक सील क्षेत्र में पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:12 AM (IST)
देखकर नहीं लगता यहां बना है हॉट स्पॉट
देखकर नहीं लगता यहां बना है हॉट स्पॉट

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना का कहर भी लोगों को घर से निकलने से रोक नहीं पा रहा है। स्थिति यह है कि हॉट स्पॉट क्षेत्रों में अन्य स्थानों की तरह ही लोगों की आवाजाही हो रही है। सब्जी के ठेले व अन्य सामान के ठेले बिना रोकटोक सील क्षेत्र में पहुंच रहे हैं।

सुबह से शाम तक रहती है गली गुलजार

दाल मंडी में महिला व उसके परिजनों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी स्थानीय लोग बेखौफ हैं। यहां भले ही बल्ली लगाकर रास्ता रोका गया हो, लेकिन लोग बल्लियां लांघकर गली से बाहर निकल रहे हैं। बाहरी के साथ-साथ स्थानीय लोगों की भीड़ गली में देखी जाती है। यहां स्थित दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। सुबह से देर शाम तक यहां पर आवाजाही देखी जा सकती है।

रहमतनगर में कोई रोक-टोक नहीं

एक पखवाड़े पूर्व रहमतनगर में महिला कोरोना पॉजिटिव मिलने पर यह क्षेत्र हॉट स्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया था। महिला की मौत हो चुकी है, जबकि उसके कई परिजन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। काफी दिनों से यह क्षेत्र सील है। सील क्षेत्र होने के बाद भी यहां अन्य दिनों की तरह आवाजाही हो रही है। इन्हें को रोकने-टोकने वाला नहीं है।

नाम मात्र का है यह सील क्षेत्र

जिला अस्पताल में सेवानिवृत एंबुलेंस चालक के कोरोना पॉजिटिव होने पर जिला अस्पताल के बगल में लद्दावाला में जा रही गली में बल्ली लगाकर रोक दिया गया था, लेकिन बल्लियां भी यहां लोगों की राह नहीं रोक सकी। कई बार यहां के लोग बल्लियां हटा चुके हैं। इन सील क्षेत्रों में सब्जी व अन्य सामान के ठेले आजादी से घूम रहे हैं।

chat bot
आपका साथी