युवाओं को दिशा देने की जरूरत : निर्वाल

मोरना में चौधरी कदम सिंह मेमोरियल औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान-ककराला के सभागार में नेहरू युवा केंद्र की ओर से स्वच्छता पखवाड़ा के तहत आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि युवा शक्ति ही समाज में बदलाव ला सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:12 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:12 AM (IST)
युवाओं को दिशा देने की जरूरत : निर्वाल
युवाओं को दिशा देने की जरूरत : निर्वाल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना में चौधरी कदम सिंह मेमोरियल औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान-ककराला के सभागार में नेहरू युवा केंद्र की ओर से स्वच्छता पखवाड़ा के तहत आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि युवा शक्ति ही समाज में बदलाव ला सकती है। इसलिए युवाओं का मार्गदर्शन कर उन्हें सही दिशा देने की जरूरत है। युवाओं को स्वच्छता कार्यक्रम से जुड़कर श्रमदान करना चाहिए। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भाग लेने वाले युवाओं को प्रमाण-पत्र भी वितरित किए। संगोष्ठी को दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल के डायरेक्टर नीटू सहरावत, प्रशिक्षक सागरराज धीमान, प्रधानाचार्य विशाल रोशवाल, भाजपा के मंडल महामंत्री अरुण कुमार व प्रीति पाल आदि ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व संगोष्ठी का शुभारंभ स्वामी विवेकानंद के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर किया गया। कार्यक्रम में जीतेंद्र कुमार, विजय राठी व अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

---------------

भाजपा की रीति-नीति के साथ विकास कार्यो का करें प्रचार

मंसूरपुर कस्बे में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में वक्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई। मुख्य वक्ता जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अभी से 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग जाएं। उन्होंने पार्टी की स्थापना से लेकर पार्टी की रीति नीति एवं कार्यों के बारे में विस्तार से पूरी जानकारी दी। जिला उपाध्यक्ष नितिन मलिक और संतोष कुमार वर्मा ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता मंसूरपुर मंडल अध्यक्ष मनोज राठी ने की। हरीश अहलावत, नंदकिशोर पांचाल, मनोज पांचाल विश्वकर्मा, सतीश भगत, अंशुल पंवार, बृजवीर, मनोज मलिक, योगेश त्यागी, राम कुमार, पूनम चौधरी, हरजीत कौर, संगीता चौधरी, अश्वनी शर्मा, प्रिस कुमार, मोहम्मद यामीन, मुन्ना पाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी