बोले नवाजुद्दीन, कोरोना को हराने के लिए लगवाएं वैक्सीन

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अपने घर आए बालीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों से बिना डरे कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने की अपील की है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना महामारी के बीच शूटिंग लगभग बंद होने के कारण इन दिनों बुढ़ाना कस्बा स्थित काजीवाड़ा मोहल्ले में अपने पैतृक आवास पर स्वजन के साथ ही रह रहे हैं। गुरुवार को एसडीएम अजय कुमार और तहसीलदार जयेंद्र कुमार उनके घर पहुंचे। एसडीएम ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अनुरोध किया कि वह कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने और वैक्सीन लगवाने के लिए अपील करें उनकी अपील का खासा असर होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:19 PM (IST)
बोले नवाजुद्दीन, कोरोना को हराने के लिए लगवाएं वैक्सीन
बोले नवाजुद्दीन, कोरोना को हराने के लिए लगवाएं वैक्सीन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अपने घर आए बालीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों से बिना डरे कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने की अपील की है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना महामारी के बीच शूटिंग लगभग बंद होने के कारण इन दिनों बुढ़ाना कस्बा स्थित काजीवाड़ा मोहल्ले में अपने पैतृक आवास पर स्वजन के साथ ही रह रहे हैं। गुरुवार को एसडीएम अजय कुमार और तहसीलदार जयेंद्र कुमार उनके घर पहुंचे। एसडीएम ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अनुरोध किया कि वह कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने और वैक्सीन लगवाने के लिए अपील करें, उनकी अपील का खासा असर होगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कोरोना से डरने की कोई जरूरत नहीं है, बस हमें सावधानी बरतनी चाहिए। इसके साथ ही महामारी से बचाव के लिए सभी लोग बिना डरे कोरोनारोधी वैक्सीन जरूर लगवाएं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच मुजफ्फरनगर से लेकर बुढ़ाना कस्बे तक जिले के डीएम, एसएसपी, नगर पंचायत बुढ़ाना और पुलिस प्रशासन सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। नवाजुद्दीन ने कहा कि पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी से ही इस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण रोकने में मदद मिली। उन्होंने बताया कि पिछले एक साल में उन्होंने लंदन में फिल्म संगीन और लखनऊ में फिल्म जोगी रा सारारारा की ही शूटिंग की। उसके बाद इस साल दोबारा लाकडाउन लग जाने के कारण वह अपने घर पर परिवार के साथ ही हैं। इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी घर पर ही योग-प्राणायाम करते हैं। वह अपनी खेती बाड़ी के बारे में भी जानकारी लेते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी