होम प्रोडक्शन की फिल्म कैक्टस क्रश में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म कैक्टस क्रश के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:52 PM (IST)
होम प्रोडक्शन की फिल्म कैक्टस क्रश में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
होम प्रोडक्शन की फिल्म कैक्टस क्रश में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'कैक्टस क्रश' के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं। अभिनेता के छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं।

फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उन्होंने साइड हीरो एंटरटेनमेंट के नाम से अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है। उनकी पहली होम प्रोडक्शन की फिल्म का नाम ' कैक्टस क्रश' होगा। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बतौर अभिनेता होंगे। अभिनेत्री के लिए दीया मिर्जा और उर्मिला से बात चल रही है। नवाजुद्दीन इस फिल्म की शूटिग के लिए मसूरी में अपनी टीम के साथ लोकेशन तलाश रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भी फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिग होगी। स्क्रिप्ट पर काम पूरा होते ही फिल्म की शूटिग शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की संस्कृति ने भारतीय फिल्मों को शुरू से ही प्रभावित किया है। अब यहां की फिल्म सिटी भी पूरी दुनिया को प्रभावित करेगी।

chat bot
आपका साथी