बरसात से पानी में धुल गए नगरपालिका के दावे, खुली पोल

जिले में बुधवार को दिनभर हुई बरसात से एक बार फिर से नगरपालिका लोक निर्माण विभाग स्वास्थ्य विभाग और मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण अफसरों के दावे धरातल पर खरे नहीं उतरे। बरसात के बाद शहर के प्रमुख बाजारों की सड़कें बरसाती पानी से लबालब हो गई। शहर के शिव चौक सहित प्रमुख सड़कों और बाजारों में जलजमाव के कारण आवागमन का रास्ता प्रभावित हो गया। वहीं दिनभर जगह-जगह गंदगी के साथ जलभराव की परेशानी लोगों को झेलनी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 11:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 11:39 PM (IST)
बरसात से पानी में धुल गए नगरपालिका के दावे, खुली पोल
बरसात से पानी में धुल गए नगरपालिका के दावे, खुली पोल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले में बुधवार को दिनभर हुई बरसात से एक बार फिर से नगरपालिका, लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग और मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण अफसरों के दावे धरातल पर खरे नहीं उतरे। बरसात के बाद शहर के प्रमुख बाजारों की सड़कें बरसाती पानी से लबालब हो गई। शहर के शिव चौक सहित प्रमुख सड़कों और बाजारों में जलजमाव के कारण आवागमन का रास्ता प्रभावित हो गया। वहीं दिनभर जगह-जगह गंदगी के साथ जलभराव की परेशानी लोगों को झेलनी पड़ी।

मुजफ्फरनगर में मौसम सुबह से ही बदला हुआ रहा। सुबह से बादल छाए रहे वहीं दोपहर साढ़े दस बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई। दोपहर 12 बजे के बाद जबरदस्त बरसात शुरू हुई। शिव चौक, रोडवज बस डिपो सहित शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। लोगों को पानी से गुजरकर गंणतव्य तक पहुंचना पड़ा। शहर के शिव चौक मार्केट व नई मंडी के बाजारों सहित अंसारी रोड सहित शहर की गलियों में पानी भरने से रास्ते बंद हो गए। वहीं नगरपालिका के ठेके पर नालों की सफाई कार्य देरी और लापरवाही से चलने के कारण बुधवार को लोगों को खामियाजा भुगतना पड़ा। नालों से निकला पानी लोगों के मकानों में पहुंच गया, जिससे महामारी का खतरा बढ़ गया। कई स्थानों पर खुले पड़े नालों के कारण लोगों को अधिक समस्या झेलनी पड़ी। उधर, पीडब्लूडी और मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण की कमियों के कारण भी लोगों को समस्या का शिकार होना पड़ा। मीनाक्षी चौक, मेरठ रोड पर गड्ढे न भरने से लोग वाहनों को लेकर फंसे रहे।

शहर के साथ ही सिसौली, चरथावल और छपार में भी बारिश से निचले इलाकों में पानी भर गया, जिससे लोगों को परेशानी हुई। बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए हैं। धान की पेराई में अब तेजी आएगी।

chat bot
आपका साथी