बेटी को लेने के लिए मां लगा रही है थाने के चक्कर

बहन के पति के कब्जे से मासूम बेटी को छुड़ाने के लिए मां तीन दिन से थाने के चक्कर लगा रही है। पीड़िता ने आरोपित से बेटी की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच का बहाना कर मामले में चुप्पी साधे है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:23 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:23 PM (IST)
बेटी को लेने के लिए मां लगा रही है थाने के चक्कर
बेटी को लेने के लिए मां लगा रही है थाने के चक्कर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बहन के पति के कब्जे से मासूम बेटी को छुड़ाने के लिए मां तीन दिन से थाने के चक्कर लगा रही है। पीड़िता ने आरोपित से बेटी की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच का बहाना कर मामले में चुप्पी साधे है।

हरिद्वार के टिबडा निवासी पूनम तीन दिन से बहन के पति के कब्जे से पांच वर्ष की मासूम बेटी को छुड़ाने के लिए थाने के चक्कर काट रही है। पीड़िता के अनुसार बहन बुच्चाबस्ती निवासी राधा से पांच साल पहले उसकी बेटी 11 माह की वैष्णवी को गोद लिया था। इसी माह सात सितंबर को बहन राधा की मौत हो गई। पीड़िता बेटी संग बहन के मरने में आई थी। बहन के पति ने वैष्णवी को बहाने से रोक लिया। कुछ दिन बाद बेटी को वापस लेने के लिए आई तो आरोपित ने मना कर दिया। पूनम के अनुसार आरोपित बेटी की हत्या कर सकता है। हत्या के डर से परिवार में दहशत पसरी है। पीड़िता तीन दिन से थाने के चक्कर काट रही है। पुलिस मामले में जांच का बहाना कर मामले में चुप्पी साधे बैठी है। दीवार तोड़कर नलकूप से उपकरण चोरी

खतौली: नेशनल हाइवे पर मेरठ निवासी नरेंद्र का फार्म है। यहां बाग और फसल की सिचाई के लिए नलकूप लगा है। शनिवार की रात्रि चोर नलकूप की दीवार तोड़कर उपकरण और यहां रखे मोहल्ला पक्का बाग निवासी इसराइल के सात हेलमेट चोरी कर ले गए। सुबह ठेकेदार हामिद अंसारी व माली साजिद पहुंचे तो दीवार टूटी देखकर चोरी का पता चला। हामिद ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं एंबुलेंस चालक इम्तयाज ने शनिवार को एंबुलेंस को मेन रोड के निकट खड़ा किया था। रात में चोर एंबुलेंस से उपकरण चोरी कर ले गए। पुलिस को चोरी की तहरीर दे दी है। बताया कि इससे पहले भी अन्य एक एंबुलेंस के उपकरण चोरी हुए थे।

chat bot
आपका साथी