हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र गंभीर

मुजफ्फरनगर जेएनएन। ढांसरी से जानसठ मार्ग पर एक बाइक व जुगाड़ की टक्कर से एक डेढ़ साल की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:36 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:36 AM (IST)
हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र गंभीर
हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र गंभीर

मुजफ्फरनगर जेएनएन। ढांसरी से जानसठ मार्ग पर एक बाइक व जुगाड़ की टक्कर से एक डेढ़ साल की बच्ची और उसकी मां की मौत हो गई, जबकि पिता और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन चालक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

मेरठ जिले के सरधना थाने के गांव बेगुवाबाद निवासी निशांत की ससुराल गांव ककरौली क्षेत्र के गांव ढांसरी में है। वह सोमवार शाम ससुराल से अपने घर के लिए बाइक से निकला था। उसके साथ उसकी पत्नी बंटी उसका चार साल का बेटा डूग्गु और उसकी डेढ साल की बेटी गोलो भी साथ थी। जैसे ही वह गांव से निकलकर जानसठ मार्ग पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक लिंटर डालने वाले जुगाड़ ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान गोलो की मौत हो गई। कुछ देर बाद ही मां बंटी ने भी दम तोड़ दिया। चालक अपना जुगाड छोडकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जुगाड को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भिजवा दिया है। गंभीर रूप से घायल निशांत और उसके बेटे डुग्गू को पहले मुजफ्फरनगर लाया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया।

कार ने ईट से भरी ट्राली में टक्कर मारी, मजदूर घायल

संवाद सूत्र, मीरापुर: संभलहेडा गंगनहर पुल के निकट एक कार चालक ने आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पर बैठा हुआ एक मजदूर घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जानसठ अस्पताल में भर्ती कराया।

चुड़ियाला निवासी विवेक पुत्र दर्शन सालारपुर से अपनी ट्रैक्टर-ट्राली से ईंटें लेकर वापस लौट रहा था। जैसे ही यह संभलहेडा गंगनहर पुल के निकट पहुंचा, इस दौरान पीछे की ओर से आए एक कार चालक ने ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्राली पर बैठा हुआ मजदूर रोहित सड़क पर जाकर गिर गया तथा गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रोहित को उपचार के लिए जानसठ अस्पताल भिजवाया तथा आरोपित कार चालक को हिरासत में ले लिया। देर रात तक लिखापढ़ी नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी