मंदिर निर्माण के लिए गाजावाली में एकत्रित किया धन

अयोध्या में बनने जा रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह समूह की टोली ने शुक्रवार को अभियान चलाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को धन संग्रह के लिए टोली बनाकर अभियान शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:19 PM (IST)
मंदिर निर्माण के लिए गाजावाली में एकत्रित किया धन
मंदिर निर्माण के लिए गाजावाली में एकत्रित किया धन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। अयोध्या में बनने जा रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह समूह की टोली ने शुक्रवार को अभियान चलाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को धन संग्रह के लिए टोली बनाकर अभियान शुरू कर दिया है। युवा भाजपा कार्यकर्ता सचिन प्रजापति ने अपनी टीम को साथ लेकर शहर के गाजावाली मोहल्ले में घर- घर जाकर पर्चियां काटकर धन इकट्ठा किया। गाजावाली मोहल्लावासियों ने सचिन प्रजापति का कार्य देखकर मंदिर निर्माण को लेकर प्रशंसा की। इस अभियान में हिस्सा ले रहे भाजपा कार्यकर्ताओं में रितेश प्रजापति, लोकेशराज प्रजापति, वर्णित प्रजापति, सुमित, भंवर सिंह, बृजेश, शिवकुमार शिब्बू, राहुल बाल्मीकि, संयम कर्णवाल व संदीप वासु आदि मौजूद रहे। मंदिर निर्माण को लेकर समाज के हर वर्ग में उत्साह

संवाद सूत्र, पुरकाजी : श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह को लेकर समाज के हर वर्ग में गजब का उत्साह नजर आया। मर्यादा पुरुषोत्तम के मंदिर को लेकर बच्चों ने गुल्लक तोड़कर तथा घर में बेरोजगारी होने के बावजूद महिलाओं ने अपनी हैसियत के मुताबिक चंदा दिया।

प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि संग्रह अभियान को लेकर क्षेत्र में काफी उत्साह है। समाज के सवर्ण, ओबीसी, एससी सहित सभी वर्गों के दरवाजों पर शुक्रवार को टीमें पहुंची। बच्चे, युवा, महिला, पुरुष व बुजुर्ग हर किसी ने अपनी क्षमता के अनुसार मंदिर निर्माण में दान दिया। एक बच्चे ने गुल्लक फोड़कर सौ रुपये दिए तो वहीं एक बुजुर्ग महिला ने घर में गरीबी और बेरोजगारी होने के बावजूद टीम को पांच सौ रुपये दिए। कस्बे से लेकर देहात के फलौदा, खेड़की, हरिनगर, शकरपुर आदि गांवों में सभी दस, सौ व एक हजार के कूपन लिए। कूपनों से ज्यादा चंदा देने वालों को रसीदें दी गई। इस दौरान मंडल अध्यक्ष मनोज जोधा, महामंत्री मुकेश त्यागी, पंडित भानू शर्मा, दीपक कौशिक, प्रशांत चौधरी, तारा सिंह, सोमपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी