विधायक ने कोरोना पीड़ितों की सहायता की

निधि से पैसे न दे सकने की बाध्यता लगने पर भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने वेतन से कोरोना के शिकार लोगों के स्वजन को मदद के चेक सौंपे। कार्यक्रम नें पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने लोगों को कोरोना की तीसरी लहर से आगाह करते हुए स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:31 PM (IST)
विधायक ने कोरोना पीड़ितों की सहायता की
विधायक ने कोरोना पीड़ितों की सहायता की

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। निधि से पैसे न दे सकने की बाध्यता लगने पर भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने वेतन से कोरोना के शिकार लोगों के स्वजन को मदद के चेक सौंपे। कार्यक्रम नें पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने लोगों को कोरोना की तीसरी लहर से आगाह करते हुए स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा।

पुरकाजी नगर पंचायत कार्यालय परिसर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। विधायक प्रमोद उटवाल ने कहा कि विधानसभा में जिन लोगों की जान कोरोना से गई उनकी आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया था। बाद में पता चला कि यह पैसा निधि से नहीं दिया जा सकता। जनता से वायदा किया था, उसे पूरा करने के लिए अपने वेतन से पीड़ितों की सहायता करने का फैसला लिया। इसके लिए 15 लोगों के नाम तय किए गए। बताया कि 30 जून तक और लोग मेरे कार्यालय पर आकर आवेदन कर सकते हैं। विधायक व जिलाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम में मौजूद कोरोना में जान गंवा चुके लोगों के घरों कि महिलाओं को पांच-पांच हजार रुपये के चेक सौंपे। जिलाध्यक्ष शुक्ला ने कहा कि सेवा ही संगठन के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों की काफी मदद की। इन्होंने दवाई, खाना व अन्य चीजों को घर-घर तक पहुंचाया। बताया कि पार्टी पर्यावरण शुद्धि के लिए 23 जून को बड़े स्तर पर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित करेगी। एसडीएम सदर दीपक कुमार, इओ मनोज यादव, मनोज जोधा, निर्दोष जैन, डा. ओपी गौतम, विनोद त्यागी, मुकेश त्यागी, हरीश त्यागी, समर काजमी, मनीष गोयल, हरिराम सक्सेना, पवन त्यागी, अमित गुप्ता, नवाब सिंह, भगत सिंह, शिवकुमार पाल व रमेश कांगड़ा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी