विधायक ने 161 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को बांटे स्मार्ट फोन

शाहपुर कस्बे के एक बैंक्वेट हाल में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक ने क्षेत्र की 161 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्टफोन व इफेनामीटर वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:24 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:24 AM (IST)
विधायक ने 161 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को बांटे स्मार्ट फोन
विधायक ने 161 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को बांटे स्मार्ट फोन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बे के एक बैंक्वेट हाल में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक ने क्षेत्र की 161 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्टफोन व इफेनामीटर वितरित किए।

शाहपुर ब्लाक क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को शासन की योजना के तहत स्मार्ट फोन वितरण का कार्यक्रम कस्बे के वृंदावन पैलेस में किया गया, जिसमे बुढ़ाना विधायक में 161 आंगनबाड़ियों को स्मार्ट फोन वितरित किये। विधायक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार कर्मचारियों को आत्मनिर्भर बनाने के साथ जनता को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए कर्मचारियों को आधुनिक सुविधाए दे रही हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता श्यामपाल सिघल ने ती व संचालन इरशाद सलमानी ने किया। कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमेश सैनी, प्रधान चांदपुर कुलदीप त्यागी, जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेश सिंह गौड़, प्रभारी बीडीओ विनोद त्यागी, युवा कल्याण विकास अधिकारी प्रिया चौधरी, सुपरवाइजर गीता देवी, हसीबा बानो सहित आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां मौजूद रहीं।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्ट फोन बांटे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे के एक बैंक्वेट हाल में कार्यक्रम का आयोजन कर ब्लाक के गांवों में कार्यरत 256 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्ट फोन वितरित किए गए। विधायक उमेश मलिक मुख्य अतिथि रहे।

भाजपा नेता ठाकुर रामनाथ ने कहा कि कोरोना काल में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने दिन-रात फ्रंट लाइन पर रहकर कोरोना योद्धा की तरह काम किया है। आंगनबाड़ी कार्यकत्री एंड्राइड मोबाइल के माध्यम से मोबाइल एप पर लाभार्थियों को प्रत्येक माह वृद्धि की निगरानी करेंगी। पोषक और स्वास्थ्य मानकों की फीडिग आदि कार्य पंजीकृत किए जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान विधायक उमेश मलिक, एसडीएम अजय कुमार, भाजपा महिला मंडल अध्यक्ष नीलू शर्मा, सुधीर सैनी व मोनू मलिक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी