भाजपा विधायक के पुत्र को पसंद नहीं हिंदुस्‍तान, इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर भारत का उड़ाया मजाक, अमेरिका की तारीफ

भाजपा के बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के अमेरिका में रह रहे बेटे शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट रविवार को चर्चाओं में आ गई। पोस्ट वायरल होने से जिले की सियासत भी गरमा गई है।

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2020 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 10:10 AM (IST)
भाजपा विधायक के पुत्र को पसंद नहीं हिंदुस्‍तान, इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर भारत का उड़ाया मजाक, अमेरिका की तारीफ
भाजपा विधायक के पुत्र को पसंद नहीं हिंदुस्‍तान, इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर भारत का उड़ाया मजाक, अमेरिका की तारीफ

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भाजपा के बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के अमेरिका में रह रहे बेटे शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट रविवार को चर्चाओं में आ गई। भारत विरोधी वीडियो पोस्ट में कई बिंदुओं पर अमेरिका का महिमामंडन और भारत का मजाक उड़ाया गया है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल होने से जिले की सियासत भी गरमा गई है। बुढ़ाना से भाजपा विधायक का बेटा शुभम मलिक कई सालों से अमेरिका में हैं। इंस्टाग्राम पर शुभम मलिक का एसमलिकडॉट369 के नाम से एकाउंट है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर भारत विरोधी पोस्ट डाली है। कई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है, जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उड़ाया है। पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएसए और भारत ने क्या दिया? पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है, जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनदेखी, निराशा और दुख है। पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है।

इंडियन नॉट लाइक मी

शुभम मलिक की ओर से इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की गई है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इंडियन नॉट लाइक मी..। वह यही नहीं रुके, आगे कह रहे हैं कि कुछ लोग उन्हें कहते हैं कि भैया आप अमेरिका में रहते हुए पीते नहीं हो। तुमको पीना नहीं आया आज तक। मैं उसको जवाब देता हूं कि भैया इंडिया में रहने के बाद भी तुमको जीना नहीं आया, तुम जीते नहीं हो आज तक..।

खूब वायरल हो रही पोस्‍ट 

भाजपा विधायक बेटे की यह पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग शुभम मलिक के 10 साल पहले जब वह भारत में थे, तब के फोटो से अब की फोटो की तुलना कर रहे हैं। उमेश मलिक ने सफाई दी है कि उनके बेटे की आइडी किसी ने हैक कर ली है। सवाल यह उठता है कि आइडी तो हैक हो गई लेकिन वीडियो किसी ने कैसे बना ली?

देनी पड़ी सफाई 

बेटे शुभम मलिक की इंस्ट्राग्राम पर डाली गई पोस्ट और वीडियो को देखा है। प्रथमदृष्टया मुझे लगता है कि वह अमेरिका की तारीफ कर रहा है, लेकिन भारत के खिलाफ नहीं है। बेटे से बात हुई है। किसी ने शुभम की आइडी हैक कर ली है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई कराएंगे। 

- उमेश मलिक, बुढ़ाना विधायक।

chat bot
आपका साथी