पेड़ पर लटका मिला लापता नौकर का शव

किसान के घर से लापता हुए नौकर का शव सोमवार को पेड़ पर लटका मिला। सोनभद्र जिले के जुगैल थानाक्षेत्र के सिमचिटिया गांव निवासी दिनेश पुत्र इंद्र शाह क्षेत्र के लच्छेड़ा गांव में किसान कौशल के यहां पिछले दो साल से नौकरी कर रहा था।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:33 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला लापता नौकर का शव
पेड़ पर लटका मिला लापता नौकर का शव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। किसान के घर से लापता हुए नौकर का शव सोमवार को पेड़ पर लटका मिला।

सोनभद्र जिले के जुगैल थानाक्षेत्र के सिमचिटिया गांव निवासी दिनेश पुत्र इंद्र शाह क्षेत्र के लच्छेड़ा गांव में किसान कौशल के यहां पिछले दो साल से नौकरी कर रहा था। रविवार शाम दिनेश अचानक लापता हो गया। तलाश करने पर देर रात उसका शव गांव के एक खेत में अमरूद के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला। सोमवार सुबह पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि लच्छेड़ा गांव में ही अन्य किसान के यहां काम करने वाले मृतक के भाई राकेश की ओर से थाने में सूचना दर्ज कराई गई है। आशंका है कि दिनेश ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी के कितास गांव निवासी संजू पुत्र वेदपाल अपनी ताई ममता पत्नी सुनील के साथ रतनपुरी से दवा लेकर बाइक से गांव लौट रहा था। बुढ़ाना की ओर से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमे महिला और युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने भाग रहे कार चालक को कैलाशनगर गांव से पकड़ लिया। घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात युवक ने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर भाग गया। पीड़िता ने सोमवार को थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामले में गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने दबिश दी तो आरोपित घर से फरार मिला। ट्रांसफ़ार्मर चोरी के आरोपित का चालान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस ने बिजली विभाग के संविदाकर्मी का ट्रांसफ़ार्मर चोरी के आरोप में सोमवार को चालान किया है। पुलिस के अनुसार विभाग के अवर अभियंता हरि सिंह ने खाईखेड़ी निवासी अनुज के खिलाफ गांव से ट्रांसफ़ार्मर चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार पूछताछ में अनुज के शहर निवासी शहरयाब को ट्रांसफ़ार्मर बेचने की बात सामने आई है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।